Anupamaa Upcoming Twist: आध्या के दिमाग में आएगा सुसाइड का ख्याल, श्रुति कभी नहीं बन पाएंगी मां

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में इन दिनों एक साथ कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति कभी मां नहीं बन पाएगी वहीं आध्या की मेंटल हेल्थ खराब है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2024, 01:34 PM IST
  • श्रुति कभी नहीं बन पाएगी मां
  • क्या आध्या लेगी अपनी जान
Anupamaa Upcoming Twist: आध्या के दिमाग में आएगा सुसाइड का ख्याल, श्रुति कभी नहीं बन पाएंगी मां

नई दिल्ली: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों फुलऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो श्रुति को गोली लग गई है. श्रुति अस्पताल में है. श्रुति को गोली लगने की वजह से आध्या सदमे में हैं. अनुज को समझ नहीं आ रहा है कि वह श्रुति और आध्या को कैसे हैंडल करेगा. ऐसे में अनुज अनुपमा को अपने साथ हॉस्पिटल में रहने के लिए बोलता है. अनुपमा को लगता है कि सब उसकी वजह से हुआ है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या होगा. 

अनुपमा मानती हैं खुद को दोषी 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज के सामने अनुपमा रोने लगती है. उसे लगता है कि श्रुति के साथ जो कुछ हुआ है. यह सब उसकी वजह से हुआ है. अनुज अनुपमा को बोलता है कि इसमें उसकी कोई गलती नहीं थी. हर चीज का खुद पर दोष लेना बंद करो. 

शाह परिवार पहुंचा इंडिया 
शाह परिवार इंडिया पहुंच चुका है. किंजल वीडियो कॉल करती है. किंजल सबको बताती है कि परी के स्कूल में गोलीबारी हुई थी. वनराज सुनकर काफी हैरान हो जाता है वह परी के बारे में पूछता है. तोषू बताता है कि परी ठीक है लेकिन श्रुति को गोली लग गई है. तोषू किंजल से बोलता है कि अनुपमा को अनुज और आध्या की लाइफ में नहीं जाना चाहिए. क्योंकि अनुज जल्द ही श्रुति से शादी करने वाला है. 

आध्या के दिमाग में आएंगे सुसाइड के ख्याल 
सीरियल में आगे देखने को मिलेगा कि आध्या बिल्कुल शांत हो गई है. वह कुछ भी बोल नहीं रहती है. अनुज डॉक्टर से आध्या के हेल्थ को लेकर पूछता है. डॉक्टर उसे बताता है कि आध्या का मेंटल हेल्थ ठीक नहीं है. डॉक्टर बताता हैं कि अगर उनका मेंटल हेल्थ ठीक नहीं हुआ तो वह अपनी जान भी दे सकती है. अनुज सुनकर हैरान हो जाता है. वहीं डॉक्टर श्रुति के बारे में बताता है कि वह बेहद गंभीर है. वह कभी भी मां नहीं बन पाएगी. अनुज  ये खबर सुनकर चौंक जाता है. श्रुति को इस बारे में कैसे बताएगा. 

ये भी पढ़ें- बेटी राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट हर हफ्ते लेती हैं थेरेपी, मेंटल हेल्थ पर बोलीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़