Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा लेगी यशदीप की बेइज्जती का बदला, तोषू लेगा मां से बदला

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में देखने को मिलेगा अनुपमा आध्या का जन्मदिन का केक बनाएगी. वहीं तोषू अपनी मां से बदला लेगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 20, 2024, 04:42 PM IST
  • अनु बनाएगी आध्या के लिए केक
  • तोषू लेगा मां अनुपमा से बदला
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा लेगी यशदीप की बेइज्जती का बदला, तोषू लेगा मां से बदला

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आध्या का बर्थडे सेलिब्रेशन में आध्या और अनुपमा करीब आ सकते हैं. अनुपमा कई सालों बाद बेटी के साथ उसका जन्मदिन मनाएगी. अनुपमा आध्या के जन्मदिन को लेकर बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड है, लेकिन श्रुति को इस बात से नफरत और जलन होगी. क्योंकि आध्या के जन्मदिन का केक अनुपमा बना रही है. 

अनुपमा को मिलेगी खुशी 
अनुपमा आध्या के जन्मदिन को लेकर बहुत खुश होगी. वह बेटी के लिए केक बनाना चाहती है लेकिन श्रुति उसे बार-बार एहसास दिलाती है कि आध्या उसकी बेटी है. ऐसे में वह आध्या के लिए अपना प्यार शो नहीं कर पाएगी. अनुज जब अनुपमा को केक बनाने के लिए बोल देता है तो अनुपमा आध्या के लिए अपनी खुशी जाहिर करेगी, अनुपमा की जिंदगी में ये खुश ज्यादा समय तक नहीं रहने वाली है. 

बेटा देगा आंसू 
अनुपमा का बेटा अपनी मां को आंसू देगा, वह मां के खिलाफ साजिश कर रहा है. अनुपमा को पता चलेगा कि उसका बेटा रेस्त्रां में फायदा उठा रहा है कि अब उसकी मां इस बिजनेस की पार्टनर है. वह स्टाफ पर हुक्म चलाएगा. इतना ही नहीं वह यशदीप की बेइज्जती करेगा. ऐसे में अनुपमा कैसे इस सिचुएशन को हैंडल करेगी. 

तोषू को एक्सपोज करेगी अनुपमा 
अनुपमा तोषू के पास जाएगी, ये रेस्टोरेंट मिस्टर यशदीप का है. मैं बहुत खुशनसीब हूं जो उन्होंने मुझे अपने रेस्टोरेंट का पार्टनर बनने का मौका दिया. इसके साथ ही वह तोषू को काफी खरी-खोटी सुनाएगी. तोषू अपनी बेइज्जती का बदला जरूर लेगा. 

ये भी पढ़ें- किस तरह की एनर्जीज ने मुश्किल किया Sanjay Leela Bhansali का जीना? बोले- 'यह इतना कठिन है...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़