Anupamaa Upcoming Twist: मुसीबत में फंसी पाखी, बेटी को बचाने के लिए होटल जाएंगे अनुपमा-अनुज

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. पाखी होटल में मुसीबत में फंस जाएगी, जिसके बाद अनुज और अनुपमा मदद के लिए होटल जाएंगे. 

Written by - IANS | Last Updated : Apr 15, 2024, 03:36 PM IST
  • पाखी की मदद करेंगे अनुपमा-अनुज
  • होटल जाएंगे अनुपमा-अनुज
Anupamaa Upcoming Twist: मुसीबत में फंसी पाखी, बेटी को बचाने के लिए होटल जाएंगे अनुपमा-अनुज

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल में अनुपमा में इनदिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सुपरस्टार शेफ के सेकेंड राउंड में अनुपमा हार जाएगी. अनुपमा की डिशी अच्छी नहीं बनी होगी. वहीं अनुपमा को इग्लिश नहीं आती है ऐसे में वह अपनी डिश के बारे में अच्छे से एक्सप्लेन नहीं कर पाएगी. अनुज अनुपमा की मदद करेगा लेकिन अनुपमा डेंजर जोन में चली जाएगी. 

पाखी फंसी मुश्किल में
अनुपमा जब शो से बाहर आती है तो वह अपने आपको कोसती है. अनुपमा खुद को डांटेगी तभी अनुज वहां पहुंच जाएगा. अनुज जहां सारी गलती पर लेने की कोशिश करेगा, लेकिन अनुपमा इस बात पर अड़ी रहेगी कि गलती उसी की थी. दोनों जब बात कर रहे होंगे तभी अनुपमा का फोन बजेगा और उधर से पाखी और आरुष की आवाज आ रही होगी. अनुपमा और अनुज समझ जाते हैं कि पाखी फिर किसी मुसीबत में फंस गई है. 

पाखी के साथ जबरदस्ती करेगा आरुष 
आरुष होटल में पाखी को शराब पिलाने की कोशिश करेगा. पाखी अपने काम को लेकर बात करेगी. वह पाखी को छूने की कोशिश करेगा तो पाखी वहां जाने लगेगी. आरुष जबरदस्ती करने लगेगा. पाखी से बदतमीजी से बात करेगा और साथ बैटकर एन्जॉय करने को बोलेगा. पाखी के मना करने पर वह धमकी देगा उसके हिसाब से न चली तो वह वनराज शाह को फोन करके बोलेगा कि पाखी उसके साथ होटल आई है. पाखी ये बात सुन डर जाएगी. 

पाखी की मदद करेगी अनुज-अनुपमा 
पाखी वनराज और भाई को कॉल करेगी लेकिन कोई फोन नहीं उठाएगा. फिर वो बोलेगी कि मम्मी फोन जरूर उठा लेंगी. पाखी की बात सुनकर अनुज और अनुपमा होटल की तरफ हो जाएंगे. वह वनराज को कॉल करेंगे. लेकिन उसका फोन ऑफ आ रहा होगा. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा अनुपमा और अनुज पाखी की मदद करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Mandira Bedi Birthday: डेली शोप में काम नहीं करना चाहती थीं मंदिरा बेदी, फिर 'शांति' के किरदार ने ऐसी पलटी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़