Anupamaa Upcoming Twist: आध्या की बातों से अनुपमा को होगा दुख, वनराज देगा बापूजी को टेंशन

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में आने वाले एपिसोड में इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा. आध्या वापस अमेरिका जाकर पॉप्स की और श्रुति की शादी कराना चाहती हैं. वहीं अनुज अनुपमा से बात करने की कोशिश करेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2024, 05:40 PM IST
  • आध्या की बातों से अनुपमा होगी दुखी
  • वनराज फिर से बापूजी को करेगा शॉक्ड
Anupamaa Upcoming Twist: आध्या की बातों से अनुपमा को होगा दुख, वनराज देगा बापूजी को टेंशन

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा आध्या की बीमारी के बारे में पता चलने के बाद शाह हाउस के बच्चे आध्या को अच्छा फील कराएंगे. वहीं तपिश भी आध्या को खुश करने की कोशिश करेगा. टीटू आध्या से डांस के बारे में पूछेगा कि क्या वह उसके साथ डांस शो करना चाहेगी. आध्या पहले चुप रहती है. अनुपमा को सामने देखने के बाद अपना फैसला बदल लेगी और बोलेगी कि अमेरिका वापस जााना है पॉप्स और श्रु की शादी करवानी है. तीसरे इंसान की वजह से श्रु की शादी लेट हो गई है. 

अनुज करेगा कोशिश 
आध्या की बाते सुनकर अनुपमा को बुरा लगेगा. अनुपमा वहां से चली जाएगी. अनुपमा आध्या की बात सुन फिर से खुद पर गिल्ट करेगी. अनुज अनुपमा से बात करने की कोशिश करेगा लेकिन अनुपमा बात करने से मना कर देगी. ऐसे में अनुज लेटर लिखकर अपने दिल की बात करेगा. उसे बोलेगा कि बस अपने बारे में सोचना चाहिए 

वनराज बापूजी को देगा शॉक 
पाखी और तोषू नए घर में आलीशान जिंदगी जीने के बारे में सोच रहे हैं वहीं अनुपमा घर में अकेली बैठी होगी. तभी वनराज शाह वहां पहुंच जाएगा. वह अनुपमा से घर के कागजों पर एनओसी साइन करने को बोलेगा. वनराज उसे बताएगा कि वह बिल्डर से 50 लाख का एडवांस चेक भी लेकर आया है. अनुपमा बोलेगी कि अगर बा और बापूजी राजी हैं तो वह कागजों पर साइन कर देगी. मेरे लिए बा-बापूजी की खुशी बेहद जरूरी है. बापूजी वहीं पास में खड़े उनकी बातें सुन रहे थें. 

आध्या को देख इमोशनल होगी अनुपमा 
अनुपमा दौड़कर बापूजी के पास जाएगी, बापूजी बोलेंगे कि वह चूरण की डिब्बी लेने आए थे इतना बोलकर वह चले जाएंगे. अनुपमा फिर से वनराज को बोलेगी कि वह कागज पर तभी साइन करेगी जब बापूजी हां बोलेंगे. वहीं आध्या कमरे में सो रही होगी अनुपमा बेटी को देखने और प्यार करने के लिए कमरे में जाएगी लेकिन आध्या नींद में श्रुति का नाम ले रही है. अनुपमा की आंखें भर जाएगी. वह कमरे से बाहर आएगी तो अनुज उसे देख लेगा, लेकिन कुछ बोलेगा नहीं. 

ये भी पढ़ें- जो बाइडेन को लेकर किया कमेंट, तो मशहूर गीतकार Javed Akhtar को कहा गया गद्दार का बेटा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़