Anupamaa Upcoming Twist: बा की बात से हैरान हुई काव्या, अनुपमा से माफी मांगेगी श्रुति

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में इन दिनों फुलऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. श्रुति अनुपमा से माफी मांगेगी. वहीं बा की बात सुन काव्या हैरान होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 30, 2024, 03:11 PM IST
  • अनुज का फिर से टूटा दिल
  • अनुपमा से माफी मांगेगी श्रुति
Anupamaa Upcoming Twist: बा की बात से हैरान हुई काव्या, अनुपमा से माफी मांगेगी श्रुति

नई दिल्ली: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि अनुज अनुपमा के सामने अपने प्यार का इजहार करता है. लेकिन अनुपमा अनुज के प्यार को ठुकरा देती है, इस वजह से अनुज टूट जाता है. 

श्रुति मांगेगी माफी 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति अनुपमा के घर जाकर उससे माफी मांगेगी और बोलेगी कि मैंने बहुत गलत किया है. मैं अनुज को नहीं खोना चाहती थी लेकिन अनुज भी कम नहीं है जब प्यार नहीं था तो शादी भी नहीं करनी थी, लेकिन ना ना करते उन्होंने सगाई की, शादी की डेट फिक्स हो गई लेकिन प्यार नहीं हुआ, क्योंकि अनुज बस आपसे प्यार करता है. केवल आपसे ही प्यार करता है. 

इंडिया से जाएगी श्रुति 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज घर जाएगा तो उसे श्रुति का लेटर मिलेगा. वह लेटर पढ़ते हुए श्रुति से सॉरी बोलेगा. तभी वहां पर आध्या आएगी. अनुज बेटी को गले से लगा लेगा. अनुज बोलेगा कि आपके पॉप्स और मां कुछ गलत नहीं होंगे देंगे. न ही किसी के बारे में गलत सोचते हैं. कल डिंपी और टीटू की शादी है तो आपको जो बोलना है मुझे बोल लीजिएगा. 

बा की बात सुन हैरान होगी काव्या 
शाह परिवार टीटू और डिंपी की शादी की तैयारियां कर रहे होंगे. तभी काव्या बा से बोलेगी कि मैंने सारी तैयारिंया कर ली है. बा बोलेगी कि अच्छी बात है तुने ये सब सीख लिया है. आगे से तुझे ही ये सब रना है. काव्या ये बात सुनकर हैरान हो जाएगी. काव्या बोलेगी कि शुभ दिन पर आप ये क्या बोल रही हैं. ऐसा क्यों बोल रही हैं.  

ये भी पढ़ें- 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' जल्द छोटे पर्दे पर देगा दस्तक, शो में अदिति त्रिपाठी -अक्षित सुकिजा लीड रोल में आएंगे नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़