Anupamaa Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा की होगी मुलाकात, पति के लिए संत से करेगी विनती

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा का आने वाला एपिसोड काफी इमोशनल होगा. अनुपमा और अनुज की मुलाकात होगी. अनुज की हालत देख अनुपमा हैरान हो जाएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2024, 04:59 PM IST
  • मंदिर में होगी अनुपमा-अनुज की मुलाकात
  • पति की हालत देख हैरान होगी अनुपमा
Anupamaa Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा की होगी मुलाकात, पति के लिए संत से करेगी विनती

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इनदिनों फुलऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड काफी इमोशनल होगा. लीप के बाद अनुपमा और अनुज की मुलाकात होगी. लेकिन अनुज अनुपमा को देखकर उसे पहचानने से मना कर देगा. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिलेगा. 

अनुज और अनुपमा की होगी मुलाकात 
वनराज काफी परेशान होता है कि उसका परिवार इतने बड़े घर में भी खुश नहीं है. वहीं दूसरी तरफ मंदिर जानें पर नंदिता के हाथ से बच्ची गिर जाएगी तभी अनुपमा और अनुज दोनों उसे थामने के लिए आएंगे. समय रहते अनुज बच्ची को पकड़ लेगा. अनुपमा अनुज को देख लेगी. जिस इंसान को लोग भिखारी और पागल समझते हैं वह इंसान अनुपमा का पति है. अनुपमा अनुज को इस हालत में देख हैरान हो जाएगी. वहीं अनुपमा का नाम लेते ही अनुज वहां से भाग जाएगा. 

कैसे हुए अनुज का ये हाल 
अनुपमा तेज आवाज में अनुज का नाम लेने लग जाएगी. जिसके बाद भीड़ जमा हो जाएगी. शाह परिवार और मंदिर के लोगों को समझ आ जाएगा जिसे वह भिखारी समझ रहे हैं वह बिजनेस टायकून अनुज कपाड़िया है. शाह परिवार के हर सदस्य के मन में एक ही सवाल आएगा कि आखिरी अनुज का ये हाल कैसे हुआ. सभी लोग अनुपमा के पीछे-पीछे अनुज को देखने के लिए जाएंगे. वनराज अनुपमा की मदद करेगा. अनुपमा को अनुज मिल तो जाएगा लेकिन वह फिर से उसका हाथ छुड़ाकर वहां से भाग जाएगा. 

अनुज को कुछ याद नहीं 
अनुपमा मंदिर के संतो से विनती करेगी कि वह अनुज को उसे दे दें. अनुपमा को याद आएगा कि अनुज के साथ उनकी बेटी आध्या भी थी. उसका क्या हुआ. आध्या कहां, लेकिन अनुज किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे पाएगा. उसे अनुपमा और शाह परिवार कुछ भी याद नहीं है. वह किसी को भी पहचान नहीं पा रहा है.  

ये भी पढ़ें- इस शब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकती थीं Sushmita Sen, पेरेंट्स ने लगा दी थी रोक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़