Anupamaa Upcoming Twist: अनुज-अनुपमा की होगी मुलाकात, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में देखने को मिलेगा कि आध्या की वजह से अनुपमा और अनुज जल्द ही मिलने वाले हैं. लेकिन अनुज का हालत पागलों जैसी हो गई है. ऐसे में क्या वह अनुपमा को पहचान पाएगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2024, 02:27 PM IST
  • अनुपमा और अनुज की होगी मुलाकात
  • अनुज-अनुपमा की लाइफ में आएगा ट्विस्ट
Anupamaa Upcoming Twist: अनुज-अनुपमा की होगी मुलाकात, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों लीप दिखाया जा रहा है. फिल्म की कहानी 6 महीने आगे बढ़ गई है. लीप के बाद अनुपमा और अनुज एक-दूसरे से दूर है. लेकिन दोनों जल्द मिलने वाले हैं. अनुज अनुपमा की याद में पागल हो गया है. दूसरी तरफ अनुपमा अनुज को याद करती है. दोनों आध्या की वजह से अलग हुए हैं. वहीं अब दोनों की मुलाकात आध्या की वजह से होगी. लेकिन शो में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट आएगा. 

आध्या को बचाएगा अनुज 
अनुपमा और अनुज एक दूसरे के पास ही रहे हैं, लेकिन दोनों इस बात से अनजान है. अनुज बस अनुपमा को याद करता रहता है. वह मंदिर में बांसुरी बजाता रहाता है. अनुज को दुनिया से कोई मतलब नहीं है. सीरियल में देखने को मिलेगा अनुपमा मंदिर जाती है, जहां अनुज बांसुरी बजाता है. एक महिला अपनी छोटी सी बच्ची, जिसका नाम आध्या है. वह महिला फिसल जाती जिस वजह से बच्ची गिरने वाली होती है. महिला चिल्लाती है आध्या. अनुपमा और अनुज उसे पकड़ने के लिए दौड़ते हैं. अनुज बच्ची को बचा लेगा. ऐसे में अनुपमा और अनुज आमने-सामने होंगे. 

आध्या की वजह से मिलेंगे अनुज-अनुपमा 
अनुज और अनुपमा आध्या की वजह से अलग होते हैं. वहीं आध्या नाम की बच्ची की वजह से दोनों एक बार फिर से मिलते हैं. अनुपमा अनुज को पहचान लेती है, लेकिन अनुज उसे पहचान पाता है या नहीं इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में होगा. वहीं देखना होगा की आध्या की शो में एंट्री कब होता है. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut की बढ़ेंगी मुश्किलें? जावेद अख्तर ने की गैर-जमानती वारंट की मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़