Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा से दिल की बात करेगा अनुज, डिंपी की शादी में आएगा ये ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में देखने को मिलेगा कि अनुज अनुपमा से अपने दिल की बात करेगा वह अनु को अपनी लाइफ में दोबारा पाना चाहता है लेकिन अनुपमा अनुज को मना कर देगी. वहीं आध्या को टेंशन होगी कि कहीं अनुपमा वापस अमेरिका न आ जाए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2024, 01:41 PM IST
  • क्या डिंपी-टीटू की होगी शादी
  • अनुपमा फिर से जाएगी अमेरिका
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा से दिल की बात करेगा अनुज, डिंपी की शादी में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि गुलाटी का सच सामने आएगा. सच बाहर आने के बाद अनुज और यशदीप अनुपमा का साथ देंगे और अनुपमा की मदद के लिए आगे रहेंगे. वहीं यशदीप अनुपमा से अमेरिका वापस आने के बारे में सवाल करेगा. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या कुछ देखने को मिलेगा. 

क्या अमेरिका वापस जाएगी अनुपमा 
यशदीप के सवाल के बाद आध्या मन ही मन दुआ करेगी कि अनुपमा आने से मना कर दे, लेकिन अनुपमा कुछ देर चुप रहने के बाद हां बोल देती है. अनुपमा बोलेगी  मैं खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए अमेरिका फिर से जाऊंगी. अनुपमा कान्हा जी से बात कर रही होगी तभी अनुज जाएगा. अनुज अनुपमा से अपने दिल की बात करेगा. अनुज अनुपमा को अपनी लाइफ में दोबारा आने के लिए बोलेगा. लेकिन अनुपमा अपनी ही बात पर रहेगी कि उसके फैसले से आध्या और श्रुति को दर्द हो सकता है. 

आध्या को होगी टेंशन 
अनुज अनुपमा को बोलेगा कि मैं तुम्हारी तरह नहीं हूं कि अपनी फीलिंग्स को छिपा लूं, या छिपा सकूं. अनुपमा अनुज को बोलेगी कि आपको मुझे छोड़ देना चाहिए वहीं अच्छा होगा. वहीं दूसरी तरफ आध्या को टेंशन होगी कि अनुज उसे होटल में छोड़कर कहां गया है. आध्या को टेंशन होगी कि अगर श्रुति का कॉल आया तो वह क्या बोलेगी.

डिंपल की शादी में आएगा ट्विस्ट 
रात को वनराज घर से कहीं बाहर जाएगा. बापूजी के सवाल करने पर वनराज बोल देगा कि ऑफिस का कुछ काम है, लेकिन काव्या को वनराज पर शक हो जाएगा. वहीं वनराज अपने पुलिस दोस्त से मिलने जाएगा. पुलिस दोस्त वनराज को कुछ देगा. यह सामान देख वनराज खुश हो जाएगा. हो सकता है कि वनराज को टीटू के खिलाफ कुछ मिल गया हो, ऐसे में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और ड्रामा देखने को मिल सकता है. 

ये भी पढ़ें- Mithun Chakraborty Birthday: काले रंग की वजह से मिथुन चक्रवर्ती को फिल्मों में नहीं मिलता था काम, 180 फ्लॉप देने के बाद भी सफल एक्टर में है गिनती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

ट्रेंडिंग न्यूज़