Anupamaa Spoiler: क्या खत्म हो जाएगी अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी? कहानी में जल्द आएगा ये ट्विस्ट

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. क्या खत्म हो जाएगी अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी? 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2023, 01:30 PM IST
  • अनुज और अनुपमा होंगे दूर
  • समर की शादी में आएगी गुरु मां

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Anupamaa Spoiler: क्या खत्म हो जाएगी अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी? कहानी में जल्द आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर शो अनुपमा में हर दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिलता है. आने वाले एपिसोड में जमकर हंगामा देखने को मिलेगा. आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज अपने अंकुश से दिल खोलकर बात करेगा और अपनी सारी तकलीफों को बताता है. अनुज अपने भाई अंकुश को बताएगा कि वह अनुपमा की सारी बात करके काफी राहत महसूस कर रहा है. 

अनुज करेगा अंकुश से बात 
अनुज समर की शादी की तैयारियां कर रहा होता है तभी उसका भाई अंकुश आएगा और पूछेगा कि सब अकेले से संभल नहीं रहा हो तो अपनों की हेल्प लेनी चाहिए. इस पर अनुज कहेगा कि मैं कर लूंगा भाई. ये सारी बाते सुनकर अंकुश कहेगा कि मैं सामान की बात नहीं कर रहा हूं अनुज, हमारी बात नहीं हुई है, लेकिन मुझे इतना समझ आ गया है कि क्या हुआ होगा. इसलिए मुझे तेरी और अनुपमा की चिंता है. तू ठीक है. ये सुनकर अनुज बोलेगा कि मैं ठीक नहीं हूं भाई लेकिन इतनी तसल्ली है कि मैंने अपने दिल की बात अनुपमा को बता दी है. 

कोई गिला-शिकवा नहीं 
अनुज आगे कहेगा कि इस बात की तसल्ली है कि अनु के दिन में मेरे लिए कोई शिकायत और गिला शिकवा नहीं है. कम से कम उससे अलग रहना मेरे लिए मरने जैसा है. ये उसकी च्वाइस है वो खुश है तो मैं कैसे खुश नहीं हो सकता हूं. कम से कम अकेले अपने रास्ते चलने में थोड़ी तो हिम्मत आएगी. ये सुनकर अंकुश कहेगा कि तू कुछ और नहीं चाहता है. इस पर अनुज कहेगा कि चाहता हूं न भाई मैं चाहता हूं कि अनु को वह हर खुशी मिले जिसे वो डिजर्व करती है. इससे कहीं भी ज्यादा अनुज कहेगा कि अनु बहुत अच्छी कलाकार है. मैं चाहता हूं कि उसका टैलेंट पूरी दुनिया देखें. 

समर की शादी में डूबा शाह परिवार 
कपाड़िया मेंशन में शाह परिवार समर की शादी के जश्न में डूबा हुआ है.वहीं अनुपमा प्रेग्नेंट काव्या का ध्यान रखती हुई भी नजर आएगी. वो गुरु मां को भी मैसेज करेगी कि आज बेटे की शादी वो चाहती कि वो भी आएग. अनुपमा मजाक में समर को कहेगी कि घर में शादियों का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है, लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है कि जो सबके साथ हुआ तेरे साथ भी है वैसा ही हो, अनुपमा अपने बेटे को अच्छा पति होने के गुर बताएगी. 

इसे भी पढ़ें:  एक महीने पहले ही राज कपूर को हो चुका था मौत का आभास, जानिए क्या है वो दर्दनाक किस्सा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़