अनुपम खेर ने फिर बयां किया कश्मीरी पंडितों का दर्द, इस तरह की आर्थिक मदद

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर दिल्ली में आयोजित 'ग्लोबल कश्मीरी पंडित कॉनकलेव' में हिस्सा लेने पहुंचे. यहां उन्होंने 'द कश्मीर फाइल्स' पर खुलकर बात की और कश्मीर के लोगों की मदद करने के लिए हाथ आगे बढ़ाया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 11:51 PM IST
  • द कशमीर फाइल्स को लेकर की बातचीत
  • पांच लाख की मदद का किया वादा
अनुपम खेर ने फिर बयां किया कश्मीरी पंडितों का दर्द, इस तरह की आर्थिक मदद

नई दिल्ली: अनुपम खेर (Anupam Kher) किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. इस बार वह फिर से कश्मीरी पंडितों का दर्द बयां करने की वजह से चर्चा में आ गए हैं. अनुमप हाल में दिल्ली में स्थित 'ग्लोबल कश्मीरी पंडित कॉनकलेव' में शिरकत करने पहुंचे. इस दौरान अभिनेता ने कश्मीरी पंडितों का दर्द को बयान करती अपनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के बारे में भी बातचीत की. वहीं, उन्होंने कश्मीरी पंडितो की स्थिति को लेकर भी काफी कुछ कहा. अनुपम खेर ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 हटने से वहां की हालत में काफी सुधार आया है. इसके साथ ही उन्होंने कश्मीरी लोगों की मदद के लिए 5 लाख रूपए की मदद करने का भी वादा किया.  

कश्मीरियों की मदद के लिए बढ़ाएंगे हाथ 

अनुपम खेर ने 'ग्लोबल कश्मीरी पंडित कॉन्कलेव' में 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'हमने द कश्मीर फाइल्स के जरिए कश्मीरी हिंदुओ के दुख दर्द और उनकी स्थिति दिखाई है. इस फिल्म को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया.

इस फिल्म के जरिेए हमने बहुत कुछ कमाया है. हम उन विदेशी संगठनों को दान दे देते हैं जो पहले से ही समृद्ध हैं, लेकिन अब अपनों को दान देना जरूरी है. मैं कश्मीरियों के लिए 5 लाख रुपये देने का वादा करता हूं.'   

धारा 370 पर भी कही बड़ी बात 

दिग्गज एक्टर ने आपनी बात जारी रखते हुए धारा 370 के बारे में भी कहा. उन्होंने कहा कि जबसे कश्मीर से धारा 370 हटाई गई है. तब से वहां की स्थिति में काफी कुछ सुधार आया है. 

'द वैक्सीन वॉर' में नजर आएंगे अनुपम खेर 

बता दें कि अनुपम खेर पिछली बार फिल्म 'शिव शास्त्री बलबोआ ' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता, नरगिस फाखरी, शारिब हाशमी और जुगल हंसराज भी अहम रोल में थे. वहीं, अभिनेता अब 'सिग्नेचर, द वैक्सीन वॉर', 'इमरजेंसी,' 'कुछ खट्टा हो जाए' और 'मेट्रो इन दिनों ' में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- Aashiqui 3: फिर 'आशिकी' लड़ाएंगे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान, क्या इस बार चलेगा जादू?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़