'ओएमजी 2' देख पंकज त्रिपाठी के मुरीद हुए अनुपम खेर, अक्षय की जमकर की तारीफ

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने पंकज त्रिपाठी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने 'ओएमजी 2' देखी है साथ ही अक्षय कुमार की एक्टिंग की तारीफ की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2023, 07:23 PM IST
  • अनुपम खेर ने पंकज त्रिपाठी
  • अनुपम ने अक्षय की तारीफ
'ओएमजी 2' देख पंकज त्रिपाठी के मुरीद हुए अनुपम खेर, अक्षय की जमकर की तारीफ

नई दिल्ली:  प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि पंकज त्रिपाठी आउटस्टैंडिंग हैं और अक्षय कुमार शानदार हैं. अनुपम खेर ने रविवार को अपनी मां के साथ 'ओएमजी 2' देखी. उन्होंने कहा कि फिल्म में कुछ भी कॉन्ट्रोवर्शियल नहीं है.फिल्म और कलाकारों की प्रशंसा करते हुए खेर ने कहा, "मुझे यह बहुत पसंद है, यह एक शानदार फिल्म है. 

फिल्म की तारीफ 
यह एक खूबसूरत फिल्म है, जिसमें एक अद्भुत सामाजिक संदेश है और यह आश्चर्यजनक रूप से मनोरंजक है. पंकज त्रिपाठी का काम बेहतरीन है, अक्षय कुमार शानदार हैं और पवन मल्होत्रा भी अच्छे हैं." खेर ने कहा, "फिल्म का ट्रीटमेंट बहुत अच्छा है. फिल्म का निर्देशन करने वाले अमित राय ने अच्छा काम किया है. यहां तक कि मेरी मां को भी फिल्म पसंद आई." रिलीज से पहले 'ओएमजी 2' कॉन्ट्रोवर्सी में घिर गई थी, जिसके चलते सेंसर बोर्ड ने इसे 'ए' सर्टिफिकेट दिया था.

फिल्म को लेकर कही ये बात 
जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें फिल्म में कुछ भी कॉन्ट्रोवर्शियल लगा तो खेर ने कहा, "फिल्म में कुछ भी कॉन्ट्रोवर्शियल नहीं है, मुझे लगता है कि यह फिल्म आज के युवाओं और माता-पिता के लिए है. छोटे और बड़े शहर के लोगों के लिए यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है. यह फिल्म यौन शिक्षा पर आधारित है और इसे सहजता और मनोरंजक तरीके से प्रस्तुत किया गया है. यह जागरूकता जैसा लगता है.."

फिल्म स्टार कास्ट 
खेर ने कहा, "मुझे लगता है कि जो दर्शक सिनेमाघरों में आ रहे हैं, वे सिर्फ मनोरंजन के लिए नहीं, बल्कि जागरूकता के लिए भी आ रहे हैं. 'ओएमजी 2' के लिए वर्ड ऑफ माउथ बहुत मजबूत है और मैं बहुत खुश हूं कि मैंने यह फिल्म थिएटर में देखी." अमित राय द्वारा निर्देशित फिल्म में अक्षय कुमार, यामी गौतम, पंकज त्रिपाठी, पवन मल्होत्रा और अरुण गोविल हैं. अनुपम खेर जल्द ही कंगना रनौत द्वारा निर्मित 'इमरजेंसी' में नजर आएंगे, जिसमें वह भी मुख्य भूमिका में हैं.

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: पाखी से माफी मांगने का नाटक करेगा अधिक, पुलिस बुलाएगी अनुपमा! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़