Bheed Teaser OUT: अनुभव सिन्हा लेकर आ रहे हैं 'भीड़', झकझोर कर रख देगा कोरोना काल का खौफनाक मंजर

Bheed Teaser OUT: अनुभव सिन्हा भी कोरोना वायरस और लॉकडाउन जैसे मुद्दे की झकझोर देने वाली कहानी लेकर पर्दे पर आ रहे हैं. अब उनकी इस फिल्म का जबरदस्त टीजर रिलीज हो चुका है, जो कुछ ही देर में वायरल होने लगा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 3, 2023, 05:41 PM IST
  • 'भीड़' में दिखेगा खौफनाक मंजर
  • राजकुमार राव निभाएंगे लीड रोल
Bheed Teaser OUT: अनुभव सिन्हा लेकर आ रहे हैं 'भीड़', झकझोर कर रख देगा कोरोना काल का खौफनाक मंजर

नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को हिला कर दिया था. खासतौर पर भारत के लोगों पर यह महामारी कहर बनकर टूटी. इसके बाद लॉकडाउन का ऐलान किया गया, जिनकी सबसे ज्यादा मार उन लोगों पर पड़ी जो अपने गांव और घर छोड़कर बड़े शहरों में काम करने के लिए निकले. लॉकडाउन में आर्थिक संकट होने पर प्रवासियों को अपने घरों का रुख करना पड़ा. ऐसे में देशभर में भयानक मंजर देखने को मिले. जिन लोगों ने इस मंजर को अपनी आंखों से देखा है वो शायद अब ताउम्र इसे भुला नहीं पाएंगे. अब इसी दौर को 'भीड़' के रूप में पर्दे पर पेश करने जा रहे हैं अनुभव सिन्हा.

Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar निभाएंगे लीड रोल

अब 'भीड़' का टीजर रिलीज कर दिया है. फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म लॉकडाउन के संघर्षों पर फिल्माई गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

इस फिल्म में उस खौफनाक मंजर को उठाया गया है, जब लॉकडाउन के कारण कई लोगों ने अपनी जान गवां दी, न जाने कितने ही दिनों तक सड़कों पर रोते-बिलखते रहे. अब 'भीड़' का टीजर ही दर्शकों के रौंगटे खड़े करने के लिए काफी है.

2020 में भी दिखा खौफनाक मंजर

'भीड़' के टीजर में 1947 और 2020 की कुछ समान दिखने वाली फोटोज की तुलना करते हुए दिखाया गया है. इनमें कई लोग सड़कों पर चलते नजर आ रहे हैं, कई लोगों की भारी भीड़ बसों की छतों पर लदी हुई दिख रही है. इन फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह 1947 के बंटवारे का मंजर है. हालांकि, वॉयस ओवर में यह बात साफ की जा रही है कि ये तस्वीरें 2020 की हैं.

1947 जैसी है तस्वीरें

बैकग्राउंड में सुनाई दे रहा है, 'ये कहानी इतिहास के ऐसे पन्ने की है, जब हमारा देश बंट गया था. एक ऐसा वक्त जिसने पूरे देश को उसकी जड़ों से हिलाकर रख दिया था. आपको लग रहा होगा कि 1947 में हुए भारत और पाकिस्तान के बंटवारे की बात हो रही है, लेकिन नहीं! एक बार फिर हुआ था बंटवारा, 2020 में. अचानक लोगों को यह अहसास हुआ कि वो घर उनके हैं ही नहीं जहां वो इतने सालों से रह रहे थे और एक बार फिर हमारे समाज को अंधकार ने घेर लिया.'

अनुभव सिन्हा है ज्यादा उम्मीदें

बेशक इससे पहले भी कोरोना वायरस और लॉकडाउन पर पहले भी कई फिल्में बन चुकी हैं, लेकिन अनुभव सिन्हा जिस अंदाज में इसे पेश करने जा रहे हैं, वह सबसे जुदा है. टीजर से ही अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म में बहुत खूबसूरती और गंभीरता से विषय को उठाया गया है. टीजर के साथ ही यह भी साफ कर दिया गया है कि 'भीड़' ब्लैक एंड व्हाइट में पर्दे पर पेश की जा रही है. यह फिल्म 24 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor Video: रणबीर कपूर बेटी राहा की वजह से नहीं कटवाते दाढ़ी, सता रहा है इस बात का डर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़