Annapoorani Controversy: नयनतारा की 'अन्नपूर्णी' पर विवाद बढ़ता देख नेटफ्लिक्स ने हटाई फिल्म, भगवान राम का अपमान करने का लगा आरोप

Annapoorani Controversy: नयनतारा की ‘अन्‍नपूर्णी’ पर लगातार विवाद बढ़ रहा है. फिल्म के खिलाफ कई जगहों पर शिकायतें भी दर्ज हो चुकी हैं. इसी बीच अब खबर आ रही हैं कि नेटफ्लिक्स ने भी इसे लेकर एक बड़ा एक कदम उठाते हुए फिल्म को डिलीट कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2024, 05:30 PM IST
    • नेटफ्लिक्स के फैसले ने किया हैरान
    • नयनतारा पर भी बढ़ रहा है विवाद
Annapoorani Controversy: नयनतारा की 'अन्नपूर्णी' पर विवाद बढ़ता देख नेटफ्लिक्स ने हटाई फिल्म, भगवान राम का अपमान करने का लगा आरोप

नई दिल्ली: मशहूर साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अन्‍नपूर्णी’ पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. कुछ समय पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया था, इसके बाद से ही फिल्म विवादों फंसी हुई है. फिल्म के मेकर्स और इसकी स्टार कास्ट पर भगवान श्रीराम का अपमान करने का आरोप लगाया गया है. इसी बीच अब खबर आई है कि फिल्म पर विरोध बढ़ता देख नेटफ्लिक्स ने नयनतारा की इस फिल्म को डिलीट कर दिया है.

नेटफ्लिक्स को बैन करने उठ रही थी मांग

फिल्म में भगवान राम को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है, जिसकी वजह से कई लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो गई है. फिल्म में बताया गया है कि भगवान राम ने वनवास के दौरान मांस का सेवन किया था. अब इसी को लेकर फिल्म विवादों के घिर में गई है. फिल्म की स्ट्रीमिंग के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेटफ्लिक्स को भी बैन करने की मांग उठ रही थी. हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद नेटफ्लिक्स ने लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए बिना कोई देरी किए तुरंत 'अन्नापूर्णी' को प्लेटफॉर्म से हटा दिया है.

मेकर्स और स्टार कास्ट के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

गौरतलब है कि 'अन्नापूर्णी' के मेकर्स और स्टार कास्ट के खिलाफ मुंबई और जबलपुर में FIR भी दर्ज करवाई गई है. शिकायत में कहा गया है कि फिल्म में कई जगहों पर ऐसे सीन्स दिखाए गए हैं, जहां भगवान श्रीराम का अपमान किया गया है. इसके अलावा यहां तक भी बताया गया है कि भगवान राम वनवास के समय जानवरों को मारकर उसके मांस का सेवन करते थे. ऐसे में हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है.

शेफ की कहानी है 'अन्नापूर्णी'

निलेश कृष्णनन के निर्देशन में बनी फिल्म 'अन्नापूर्णी' में नयनतारा के अलावा सत्यराज, जय और अच्युत कुमार को भी अहम किरदारों में देखा जा रहा है. इस फिल्म की कहानी एक शेफ और उसकी जिंदगी के ईर्द-गिर्द घूमती है.

ये भी पढ़ें- Ira-Nupur Wedding: बेटी आयरा की शादी में छलके आमिर खान की आंसू, बार-बार देखा जा रहा है ये Inside Video

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़