Bigg Boss 16 Eviction: बिना वोटिंग के ये कैसा एलिमिनेशन, इस कंटेस्टेंट को किया बेघर!

Bigg Boss 16 Update: 'कहां तो तय था चरागां हर एक घर के लिए कहाँ चराग मयस्सर नहीं शहर के लिए' ये बात बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स पर खूब बैठती है. कहां वो सब सुरक्षित महसूस कर रहे थे वहीं अब एक कंटेस्टेंट के बेघर होने की खबर सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2022, 02:04 PM IST
  • 'बिग बॉस 16' में बड़ा बदलाव
  • बड़े चेहरे को मिला घर निकाला
Bigg Boss 16 Eviction: बिना वोटिंग के ये कैसा एलिमिनेशन, इस कंटेस्टेंट को किया बेघर!

Ankit Gupta Eviction: सलमान खान हर बार शो में बहुत कॉन्फिडेंस के साथ ये कहते हुए नजर आते हैं कि किसी भी कंटेस्टेंट को शो से बाहर का रास्ता सिर्फ जनता ही दिखा सकती है. पिछले दो हफ्ते से लगातार बिग बॉस में वोटिंग लाइंस बंद थी, ऐसे में  क्रिसमस पर किसी के भी एविक्ट ना होने की खबर सामने आई थी, लेकिन अब बात कुछ और ही निकल कर आई है.

बेघर होगा अंकित

इस वीकेंड जो कंटेस्टेंट बेघर होने वाला है उसका नाम सुन आपको शॉक लग सकता है. 'द खबरी' ने अपने अकाउंट से खबर शेयर की है कि अंकित गुप्ता को शो से बाहर किया जा रहा है. अंकित गुप्ता के एविक्शन को सब अनफेयर बता रहे हैं. ये इल्जाम लगाए गए हैं कि अंकित सबसे कम एक्टिंव हैं जबकि पिछले कुछ समय से अंकित बेहद एक्टिव दिखाई दिए हैं.

साजिद खान की भविष्यवाणी

बीते दिनों ही साजिद खान ने ये ऐलान कर दिया था कि प्रियंका का सौदा घाटे का है. दरअसल प्रियंका को 25 लाख प्राइस मनी और अंकित के बीच में च्वाइस दी गई थी. तब प्रियंका ने अंकित को चुना ऐसे में साजिद खान का कहना था कि अगले हफ्ते अंकित बेघर हो जाएगा. इस तरह 25 लाख तुमने गंवा दिए.

फैंस हुए खफा

बिग बॉस की इस चाल पर फैंस नाराजगी जता रहे हैं. फैंस का कहना है कि अंकित से कम एक्टिव तो पूरे घर में  विकास है.इस खबर से अंकित और प्रियंका के फैंस काफी निराश हुआ हैं वहीं अर्चना और सौंदर्या के चेहरे की खुशी छिपाए नहीं छिपेगी.

ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़