Animal On OTT: ओटीटी पर 'एनिमल' देख क्यों फूटा लोगों का गुस्सा? मेकर्स को किया बुरी तरह ट्रोल

Animal On OTT: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की 'एनिमल' की ओटीटी रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. हालांकि, अब फिल्म के नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होते ही दर्शकों ने मेकर्स को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2024, 10:51 PM IST
    • 'एनिमल' के मेकर्स हुए ट्रोल
    • ओटीटी रिलीज ने फैंस निराश
Animal On OTT: ओटीटी पर 'एनिमल' देख क्यों फूटा लोगों का गुस्सा? मेकर्स को किया बुरी तरह ट्रोल

नई दिल्ली: संदीप रेड्डी वांग की 'एनिमल' ने दुनियाभर में धुआंधार कमाई करने के बाद अब आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म भी दस्तक दे दी है. थिएटर्स में काफी समय तक फिल्म के लिए हाउसफुल रहा. ऐसे में दर्शक बेसब्री से 'एनिमल' की ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे. इसकी ओटीटी रिलीज से पहले कई दावे भी किए जा रहे थे. यहां तक की फिल्म कानूनी पचड़ों में भी फंसी हुई नजर आई है, जिन्हें पूरी तरह से क्लीयर होने करने के बाद ही ओटीटी पर स्ट्रीम किया गया है.

थिएटर रिलीज में लगे थे कटे

हालांकि, अब ओटीटी पर रिलीज होते ही 'एनिमल' को लेकर काफी बवाल मच गया है. दरअसल, जब फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई तो इसमें कई सीन्स पर कैंची चलाई गई थी. फिल्म में रणबीर और तृप्ति डिमरी का इंटीमेट सीन है. वहीं, रणबीर कपूर को न्यूड भी दिखाया गया है, लेकिन इसे ब्लर करके ही सिनेमाघरों में उतारा गया. इसके अलावा रणबीर और बॉबी देओल के बीच एक किसिंग सीन भी फिल्माया गया था, जो थिएटर रिलीज के समय हटा दिया गया था.

अनकट रिलीज के थे दावे

पिछले दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि जब 'एनिमल' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी इसें 8-10 मिनट की फुटेज और बढ़ी होगी. ऐसे में फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता देखने को मिल रही थी, लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों के हाथ निराशा ही लगी. इस कारण अब दर्शकों का गुस्सा मेकर्स पर उतरने लगा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मेकर्स को जमकर ट्रोल किया है.

फिल्म में दिखे ये सितारे

गौरतलब है कि संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल का पहली बार खूंखार अंदाज देखने को मिला है, जो दर्शकों को बेहद पसंद भी आया. फिल्म में इन दोनों के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर औ तृप्ति डिमरी जैसे सितारों को भी अहम किरदारों में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Fighter Box Office Collection Day 2: ऋतिक-दीपिका ने उड़ाया गर्दा, दूसरे दिन की धमाकेदार कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़