Animal Movie Review: फिल्म में Ranbir Kapoor का दिखा सबसे खूंखार रूप, एक्शन देख सहम जाएंगे आप

Animal Review: रणबीर कपूर स्टारर सबसे चर्चित फिल्म एनिमल आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. ये फिल्म एक्शन से भरपूर है. लेकिन बॉबी देओल के नाम पर मेकर्स ने दर्शकों से धोखा कर दिया है...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 1, 2023, 03:38 PM IST
  • फिल्म- एनिमल
  • निर्देशक: संदीप रेड्डी वांगा
  • कलाकार: रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, शक्ति कपूर, बॉबी देओल
  • रेटिंग- 3.4 / 5
Animal Movie Review: फिल्म में Ranbir Kapoor का दिखा सबसे खूंखार रूप, एक्शन देख सहम जाएंगे आप

नई दिल्ली: Animal Review: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का जबसे ऐलान हुआ है, तबसे लोग फिल्म के लिए एक्साइटेड. फिर फिल्म के फर्स्ट लुक से लेकर ट्रेलर ने लोगों की एक्साइमेंट में तीन से चार गुना इजाफा कर दिया. वहीं ट्रेलर में बॉबी देओल के रॉब ने हर किसी को फिल्म देखने जाने के लिए मजबूर किया. लेकिन एक्टर के नाम पर जनता से ठगी हो गई है. थिएटर जानें से पहले एक बार ये रिव्यू जरूर पढ़ें.

फिल्म की कहानी

एनिमल फिल्म की कहानी बाप और बेटे के कॉम्पलीकेटेड रिश्ते पर बेस्ड है. एक बेटा रणबीर है जो अपने पापा अनिल कपूर बेहद प्यार करता है. लेकिन अनिल कपूर अपने बेटे और फैमली को टाइम नहीं देते है. रणबीर का प्यार इन सबके बावजूद उसका प्यार अपने पिता के लिए बढ़ता ही रहता है. फिर एक दिन अनिल कपूर की कोई जान लेने की कोशिश करता है, जिसके बाद रणबीर का जानवरपन यानी एनिमल रूप देखने को मिलता है. यही से शुरू होती है कहानी.

स्टार कास्ट एक्टिंग

इस फिल्म में रणबीर कपूर ने शानदार काम किया है. वह हर लुक में बेहद हैंडसम लग रहे हैं. वहीं उनके एक्शन सीन, इमोशनल सीन हर चीज आपको ताली और सीटी बजाने पर मजबूर करेगी. फिल्म में बॉबी देओल ने भी कमाल का काम किया है, लेकिन रोल कैमियो जैसा है. वो इंटरवल के बाद एंट्री मारते है और पिक्चर खत्म हो जाती है. फिल्म में रश्मिका मंदाना ने भी कमाल का काम किया है. वहीं पंजाबी मुंडे भी आपका दिल जीत लेंगे.

फिल्म का डायरेक्शन

संदीप वांगा रेड्डी ने अपना वादा पूरा किया. फिल्म के एक्शन सीन देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. 3 घंटे 22 मिनट है, जिसकी जरूरत नहीं थी.  पहले हाफ के दो घंटे फिल्म शानदार चलती है. इंटरवल के बाद फिल्म देखते-देखते थोड़ी थकान महसूस होने लगती है. वहीं कुछ सीन्स को देखकर लगता है कि अगर ये न भी होते तो काम चल जाता.

कैसी है एनिमल

रणबीर कपूर स्टारर ये फिल्म एक्शन से भरपूर है. फिल्म एक्शन के दीवानों के लिए किसी पार्टी से कम नहीं है. लेकिन ये फिल्म आप बच्चों को दिखाने से बचें. फिल्म में गाली गलोच और एडल्ट सीन है. किसिंग सीन की भरमार है. मोटे तौर पर कहा जाए तो फिल्म परिवार, दोस्त और पार्टनर के साथ देखने के लिए परफेक्ट है.

ये भी पढ़ें- Animal Movie LEAKED Online: रिलीज होते ही रणबीर कपूर की एनिमल हुई लीक, क्या बॉक्स ऑफिस पर उठाना पड़ेगा नुकसान?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़