Animal: लुक्स में बॉबी को टक्कर देते हैं उनके बेटे, स्क्रीनिंग पर बेटे ने खींचा सबका ध्यान

Animal: 'एनिमल' में बॉबी देओल विलेन का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. बॉबी देओल इस समय सोशल मीडिया पर अपने किरदार को लेकर ट्रेंड कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर एक्टर एक बार फिर खबरों में आ गए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2023, 08:48 PM IST
    • फैमिली के साथ फिल्म स्क्रीनिंग पर पहुंचे बॉबी देओल
    • बॉबी देओल से भी सुंदर हैं उनके बेटे
Animal: लुक्स में बॉबी को टक्कर देते हैं उनके बेटे, स्क्रीनिंग पर बेटे ने खींचा सबका ध्यान

नई दिल्ली: Animal: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल आज थिएटर्स में रिलीज कर दी गई है. फिल्म को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. बीते दिन मुंबई में एनिमल की स्क्रीनिंग रखी गई जहां, फिल्म की स्टारकास्ट समेत बॉलीवुड के कई नामी चेहरे मूवी देखने पहुंचे.

परिवार के साथ स्क्रीनिंग में पहुंचे बॉबी 

एनिमल में बॉबी देओल विलेन का किरदार निभा रहे हैं. टीजर रिलीज से ही दर्शकों की दिलचस्पी उनके किरदार में बनी हुई है. एनिमल की स्क्रीनिंग पर भी पैपराजी के कैमरे उन पर टिके रहे. एक्टर ने इवेंट में पत्नी तान्या देओल और बेटे आर्यमन के साथ स्क्रीनिंग में शिरकत की. तीनों ने कैमरे के लिए पोज भी किया.

बॉबी से भी हैंडसम हैं उनके बेटे

एनिमल की स्क्रीनिंग से बॉबी देओल उनके परिवार का एक वायरल हो रहा है. स्क्रीनिंग पर बॉबी, तान्या और आर्यमन ने ट्विनिंग की. तीनों ऑल ब्लैक लुक में नजर आए. बॉबी और आर्यनमन ब्लैक ट्राउजर और शर्ट में नजर आए. दोनों की जोड़ी ने इवेंट में सभी का ध्यान खींचा. वीडियो पर यूजर्स ने कमेंट कर आर्यमन के लुक की तारीफ की. आर्यमन को बॉबी देओल से भी हैंडसम बताया.

करण देओल ने की बॉबी की तारिफ

सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर बॉबी देओल के प्रदर्शन की सराहना की और लिखा, 'अद्भुत प्रदर्शन बॉबी चाचा, आपने शो चुरा लिया, आपको बहुत प्यार करता हूं.' सिर्फ परिवार ही नहीं, बल्कि बॉबी के फैंस भी बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में अब उनकी जबरदस्त एक्टिंग देख कर हर कोई उनका फैन हो गया है.

ये भी पढ़ें- Salaar Trailer Out: सालार का ट्रेलर हुआ जारी, जबरदस्त धमाके के साथ प्रभास ने की एंट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़