फ्लाइट में डर से कांप रही थी लड़की, अनिल कपूर ने ऐसे की मदद

Shikha Mittal News: शिखा मित्तल ने कभी नहीं सोचा था कि उनका फलाइट से जुड़ा डर उनकी अनिल कपूर से जुड़ने में मदद करेगा. वो काफी खुश दिखाई दीं और अनिल कपूर की तारीफ भी की. अनिल कपूर के साथ बिताए 2 घंटे उनका लाइफ के सबसे खास दो घंटे थे. समय कैसे बिता उन्हें पता ही नहीं चला .

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2023, 03:24 PM IST
  • शिखा मित्तल की हुई जब मुलाकात
  • अनिल कपूर ने बताया रिटायरमेंट प्लान
फ्लाइट में डर से कांप रही थी लड़की, अनिल कपूर ने ऐसे की मदद

Anil Kapoor in Flight: अनिल कपूर को बॉलीवुड का लखन और झक्कास हीरो भी कहा जाता है. फिलहाल एक महिला ने अनिल कपूर को लेकर एक खास एक्सपीरिएंस सोशल मीडिया पर साझा किया है. शिखा नाम की इस महिला ने हाल ही में फ्लाइट में एंग्जायटी महसूस की. ऐसे में अनिल कपूर ने उनका हाथ कसकर पकड़ उनका हौंसला बढ़ाया.लिंक्डइन पर शइखा ने पूरा किस्सा शेयर किया.

अनिल कपूर ने दिया साथ

शिखा ने अनिल कपूर के साथ सेल्फी शेयर करते हुए लिखा कि कैसे अनिल कपूर के साथ उनकी मुलाकात बेहद खास रही. लिखती हैं कि कैसे स्टार के साथ उनका पहला एनकाउंटर रहा. लिखती हैं कि प्लेन के टेकऑफ होने के बाद लगेज बॉकिस खुल गया था और उसका फ्लैप हिलने लगा. फ्लाइट में काफी डिस्टर्बेंस था. फ्लाइट्स से हमेशा दिक्कत रही है और 2022 में कोरोना के बाद से लगातार वो डर बना हुआ है.

शिखा ने की तारीफ

शिखा ने आगे बताया कि कैसे सीट के डिवाइडर में उनका हाथ पड़ा और एक अजनबी हाथ ने उनका हाथ पकड़ लिया. आवाज आई इट्स ओके, अपना नाम बताइए, चलिए बात करते हैं. शिखा कहती हैं कि हंसते बात करते हुए कैसे 2 घंटे का समय बीत गया पता ही नहीं चला.जब फ्लाइट लैंड हुई तो अनिल ने बेहद खास बात कही कहते हैं कि लोग तुम्हें बताएंगे की एंग्जायटी बुरी है लेकिन इसी की वजह से हम बात करने लगे.

फ्यूचर पर की बात

अनिल कपूर ने शिखा से जाते हुए कहा कि हो सकता है कि अब आपको मुझे कॉफी भी पिलाने लगे. मैं मुस्कुराने लगीं और उन्होने जाते-जाते मुझे गले लगा लिया और आखिर में कहने लगे शिखा द मित्तल बाय.शखा ने बताया कि कैसे दोनों ने मनी मैनेजमेंट, रिटायरमेंट प्लान पर बात की. साथ ही उनकी फिल्मों पर भी एक अच्छा डिस्कशन किया.

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed On Lucknow: उर्फी जावेद ने लखनऊ का नाम बदलने पर किया रिएक्ट, धर्म को लेकर कही ये बात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़