एक्ट्रेस एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की लड़ाई में नया मोड़, प्लेन में एक्ट्रेस के ऊपर गिराई थी बियर

Angelina Jolie Vs Brad Pitt: हॉलीवुड एक्ट्रेस  एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की लड़ाई एक बार फिर चर्चा में बनी हुई हैं. साल 2016 में प्लेन में दोनों के बीच लड़ाई हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्लेन में ब्रैड पिट ने एंजेलिना पर बियर गिराई थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2022, 11:51 PM IST
  • एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की लड़ाई चर्चा में
  • प्लेन में एक्ट्रेस के ऊपर गिराई थी बियर
एक्ट्रेस एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की लड़ाई में नया मोड़, प्लेन में एक्ट्रेस के ऊपर गिराई थी बियर

नई दिल्ली: Angelina Jolie Vs Brad Pitt: हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के बच्चे 2016 में एक निजी जेट पर दंपति के बीच कथित लड़ाई को देखकर हैरान हो गए थे.  इस बात का दावा एफबीआई फाइलों ने किया है. कई समाचार आउटलेट्स द्वारा देखे गए दस्तावेजों के अनुसार, स्टार एंजेलिना जोली ने दावा किया कि, ब्रैड पिट और उनके बीच जब लड़ाई हो रही थी तब ब्रैड पिट ने बच्चों पर चिल्लाया था. यह बात उस वक्त की है जब पिट ने 14 सितंबर 2016 को फ्रांस से वापस लॉस एंजिलिस के लिए नशे की हालत में उड़ान भरी थी. 

 ब्रैड पिट ने जब एंजेलिना को कहा पागल 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री एंजेलिना ने कहा कि, जब ब्रैड पिट और मेरी लड़ाई हो रही थी तो मुझे बहुत परेशान देखकर मेरे बच्चों ने मुझे पूछा, 'क्या आप ठीक हैं मां?'. तो फिर ब्रैड पिट ने उत्तर दिया, नहीं मां ठीक नहीं है. वह इस परिवार को बर्बाद कर रही है. वह पागल है. 

ब्रैड पिट से मांगा तलाक 
अभिनेत्री एंजेलिना ने इस घटना के कुछ दिनों बाद ब्रैड पिट से तलाक मांगा. रिपोर्ट की मानें तो अभिनेत्री ने कहा कि, लड़ाई  में उन्हें चोट लगी थी, जिसमें उनके हाथ और कोहनी में चोट लगने की तस्वीरें शामिल थीं. अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने दावा किया कि, ब्रैड पिट ने एक 'राक्षस' की तरह व्यवहार किया, उन पर बीयर डाली और विमान को 25,000 डॉलर का नुकसान हुआ, जो ज्यादातर रेड वाइन के दाग के कारण हुआ. 

ब्रैड पिट ने किया खंडन 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रैड पिट ने अपनी पूर्व पत्नी के सभी दावों का जोरदार खंडन किया है. अपनी जांच के बाद अंतिम रिपोर्ट में, लॉस एंजिल्स काउंटी डिपार्टमेंट ऑफ चिल्ड्रन एंड फैमिली सर्विसेज ने निष्कर्ष निकाला कि ब्रैड ने अपने किसी भी बच्चे का शारीरिक शोषण नहीं किया. 

इसे भी पढ़ेंः अर्जुन बिजलानी फिर तय कर सकते हैं 'रूहानियत' का सफर, आ सकता है सीजन 3

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़