2016 में हुई बदसलूकी पर एंजलिना जॉली ने फिर लिया कानून का सहारा, ब्रैड पिट कटघरे में

एक रिपोर्ट के मुताबिक सालों पहले एक्ट्रेस एंजलिना (Angleina Jolie) ने एक FBI अजेंट को बताया था कि ब्रैड पिट (Brad Pitt) ने उनके साथ फिजिकली और मौखिक रूप से बदसलूकी की है. ये सब तब हुआ जब वो और उनके बच्चे एक प्लेन पर थे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2022, 01:09 PM IST
  • 2016 में एंजलिना जॉली के साथ बदसलूकी हुई थी
  • उस वक्त उनके साथ उनके 6 बच्चे भी थे
2016 में हुई बदसलूकी पर एंजलिना जॉली ने फिर लिया कानून का सहारा, ब्रैड पिट कटघरे में

नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलिना जॉली (Angelina Jolie) ने 2016 के एक पुराने मामले में ब्रैड पिट (Brad Pitt) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि उस साल ब्रैड पिट ने एक प्लेन में उनके साथ बदसलूकी की थी जिसके बाद उन्होंने तलाक के लिए अर्जी डाली थी. पुराने मामले में जो भी इन्वेस्टिगेशन हुई थी उससे जुड़े डॉक्यूमेंट्स हासिल करने के लिए अभी एंजलिना ने फ्रीडम ऑफ इन्फॉर्मेशन एक्ट के तहत FBI के खिलाफ एक 'suite' दायर किया है.

FBI अजेंट को बताया सच

एक रिपोर्ट के मुताबिक सालों पहले एक्ट्रेस एंजलिना ने एक FBI अजेंट को बताया था कि ब्रैड पिट ने उनके साथ फिजिकली और वर्बली बदसलूकी की थी. ये सब तब हुआ जब वो और उनके बच्चे एक प्लेन पर थे. कथित तौर पर ब्रैड पिट एंजलिना को जहाज के पीछे वाले हिस्से पर खींच कर ले जाते हैं और कंधों से जोर से पकड़ कर कहते हैं कि तुमने इस फैमिली को ***** कर दिया है.

एंजलिना के आरोप

एंजलिना जॉली ने आरोप लगाए कि उसी प्लेन पर दोबारा ब्रैड पिट ने उन्हें झंझोड़ा था जिससे उनकी कुहनी पर भी चोट आई थी. उस वक्त गुस्से में ब्रैड ने एंजलिना के ऊपर बियर भी डाल दी थी जिसे उस वक्त वो पी रहे थे. वहीं दूसरी ओर ब्रैड की टीम ने इन सारे इल्जामों से इनकार किया था. 2016 में ब्रैड को चाइल्ड एब्यूज के लिए FBI और लॉस एंजलिस डिपार्टमेंट ऑफ चाइल्ड एंड फैमिली सर्विस ने इन्वेस्टिगेट किया था. अब एंजलिना ने वो सारी तहकीकात की एक रिपोर्ट उनसे मांगी है.

ब्रैड ने किया इनकार

उस दौरान ब्रैड की टीम ने एक स्टेटमेंट जारी किया था. 'जो भी हुआ उसके लिए ब्रैड पिट दुखी हैं. उनके मुताबिक उन्होंने किसी को शारीरिक तौर प्रताड़ित नहीं किया था. उन्होंने अपने बच्चे को चेहरे पर भी नहीं मारा है. हां वो इस बात से इनकार नहीं करते कि उन्होंने उस घटना के दौरान अपने बच्चे पर हाथ रखा था लेकिन हाथ नहीं उठाया था.' बता दें प्लेन पर हुए इस झगड़े के बाद दोनों अलग हो गए थे.

ये भी पढ़ें: अनुराग कश्यप पूर्व पत्नियों संग बाहों में बाहें डाले आए नजर, यूजर्स ने जमकर उड़ाई खिल्ली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़