Angelina Joli-Brad Pitt के तलाक के बाद बेटी शिलोह ने लिया बड़ा फैसला, नाम को लेकर दायर की याचिका

Brad Pitt angelina jolie daughter: ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली एक वक्त पर हॉलीवुड के फेमस कपल में से एक माने जाते है. मगर दोनों की मैरीज लाइफ सक्सेसफुल साबित नहीं हुई. अब उनकी बेटी शिलोह ने भी अपने नाम को लेकर बड़ा फैसला लिया है. जानने के लिए पढ़े पूरी खबर.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Jun 2, 2024, 04:12 PM IST
    • एंजेलिना जोली की बेटी ने लिया बड़ा फैसला
    • अपने नाम से सरनेम हटाने के लिए दायर की याचिका
Angelina Joli-Brad Pitt के तलाक के बाद बेटी शिलोह ने लिया बड़ा फैसला, नाम को लेकर दायर की याचिका

नई दिल्ली: Brad Pitt-Angelina Jolie Daughter: हॉलीवुड के फेमस कपल की बात करें तो उसमें एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट का जिक्र जरूर होगा. एक वक्त था जब हर तरफ दोनों के चर्चे हुआ करते थे. करीब 10 साल तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद एंजेलिना और ब्रैड ने अलग होने के अपने फैसले से फैंस को हैरत में डाल दिया था. अब दोनों की बेटी शिलोह ने भी एक चौंकाने वाला फैसला लिया है. 

एंजेलिना और ब्रैड की बेटी ने लिया ये फैसला 

एंजेलिना और ब्रैड की बेटी शिलोह अपने नाम से सरनेम हटाना चाहती हैं. उन्होंने नाम के आगे से 'पिट' हटाने के लिए याचिका भी दायर कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिलोह नोवेल जोली-पिट ने 27 मई को लॉस एंजलिस काउंटी सुपीरियर कोर्ट में अपना नाम बदलकर सिर्फ शिलोह नोवेल रखने के लिए याचिका दायर की है.

नाम में बदलाव के लिए याचिका दायर

27 मई, 2006 को जन्मीं शिलोह के इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपने नाम के आगे से 'पिट' हटाने की बात सामने आई है. इसके बाद अब उन्होंने कानूनी तौर से उपनाम बदलने का फैसला किया है. शिलोह ने ये फैसला अपनी 15 साल की बहन विविएन के अपने नाम के आगे से 'पिट' हटाने के बाद लिया है. बता दें कि एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की 19 साल की बेटी जहरा को उनकी यूनिवर्सिटी में जहरा मार्ले जोली के तौर पर जाना जाता है. उनके नाम में भी पिता ब्रैड पिट का उपनाम नहीं है. अब शिलोह भी अपने बाकी बहनों की तरह नाम से 'पिट' शब्द को हटाना चाहती हैं. 

एंजेलिना-ब्रैड की लव स्टोरी पर एक नजर

ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली की मुलाकात कथित रूप से 2004 में 'मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ' की शूटिंग के दौरान हुई थी. उस दौरान ब्रैड, 'फ्रेंड्स' फेम जेनिफर एनिस्टन के मैरीड थे. बाद में एंजेलिना से मिलने के बाद उन्होंने जेनिफर से अलग होने का फैसला किया था. कई सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने साल 2014 में शादी कर ली थी. शादी के कुछ समय साल 2016 बाद ही दोनों ने तलाक के लिए याचिका की और अलग हो गए. 

ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड को खाना खिलाती दिखीं जाह्नवी कपूर, देखें Anant Ambani 2nd Pre Wedding की इनसाइड झलकियां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़