Ananya Panday: रूमर्ड बॉयफ्रेंड Aditya Roy Kapur की टी-शर्ट पहनकर घूमने निकली अनन्या पांडे, फैंस दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई में स्पॉट किया गया, खास बात ये रही कि एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर की टी-शर्ट पहने दिखाई दीं   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2023, 08:06 PM IST
    • अनन्या पांडे ने पहनी आदित्य रॉय कपूर टी-शर्ट!
    • अनन्या पांडे के टीशर्ट पहनने पर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
Ananya Panday: रूमर्ड बॉयफ्रेंड Aditya Roy Kapur की टी-शर्ट पहनकर घूमने निकली अनन्या पांडे, फैंस दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

नई दिल्ली: Ananya Panday: आदित्य रॉय और अनन्या पांडे की ग्लैमरस जोड़ी इन दिनों फैंस की फेवरेट बनी हुई है. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 'कॉफी विद करण' सीजन 8 में अनन्या पांडे के बतौर गेस्ट नजर आने के बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें पुख्ता हो गईं है. एक्ट्रेस ने खुद अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाई और कबूल किया कि दोनों डेट कर रहे हैं. 

बॉयफ्रेंड की टी-शर्ट में आउटिंग पर निकली एक्ट्रेस 

हाल ही में, अनन्या पांडे बांद्रा में स्पॉट हुईं थी जहां एक्ट्रेस कैजुअल लुक में नजर आईं. 'ड्रीम गर्ल 2' एक्ट्रेस ने डेनिम जींस के साथ डार्क ग्रे कलर की टीशर्ट पहनी थी. नो-मेकअप लुक में भी अनन्या पांडे प्यारी लग रही थीं. अनन्या का ये वीडियो सोशल मीडिय पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो इसलिए भी वायरल हो रहा है क्योंकि फैंस का मनना है कि उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर की टी-शर्ट पहनी हुई थी. फैन पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आदित्य को एयरपोर्ट पर सेम डार्क ग्रे कलर की टीशर्ट में देखा जा सकता है. 

फैंस ने भी दिया रिएक्शन 

अनन्या और आदित्य को सेम टीशर्ट पहनते देख लोग इसे कपल गोल्स बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "शेयरिंग इज केयरिंग." एक फैन ने लिखा, "सो क्यूट." एक और फैन ने कमेंट किया, "ओह माय गॉड अनन्या पांडे ने आदित की टीशर्ट पहनी. लव इट." एक फैन ने कहा, "वे दोनों क्यूट लग रहे हैं." उनका ये वीडियो देख फैंस बहुत खुश हो रहे हैं.

आदित्य और अनन्या का वर्कफ्रंट 

कपल को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है, कभी डेट नाईट पर कभी लंच पर. हाल में भी दोनों का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अनन्या आदित्य के हाथों में हाथ डाले नजर आई थीं. एक्ट्रेस अनन्या के काम की बात करें तो वो हाल में ही 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आई थीं. वहीं आदित्य रॉय कपूर 'द नाइट मैनेजर' के दोनों सीजन में दिखे थे. 

ये भी पढ़ें- रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी को लेकर करण जौहर ने शेयर किया किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़