Chunky Panday Birthday: अनन्या पांडे ने पापा Chunky Panday को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की ये क्यूट तस्वीर

Chunky Panday Birthday: कमेडी से लेकर रोमांस तक हर जॉनर में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर चंकी पांडे आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर अनन्या पांडे ने अपने पापा को खास अंदाज में विश किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 26, 2023, 10:11 AM IST
  • 61 साल के हुए चंकी पांडे
  • बेटी अनन्या ने दी जन्मदिन की बधाई
Chunky Panday Birthday: अनन्या पांडे ने पापा Chunky Panday को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की ये क्यूट तस्वीर

नई दिल्ली: Chunky Panday Birthday: बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे 80-90 के दशक के सुपरस्टार रहे हैं. एक्टर की फिल्म पाप की दुनिया 1988 में बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही है. चंकी ने कई फिल्मों में लीड रोल प्ले किये है, वहीं सपोर्टिंग रोल में भी उन्होंने लोगों का दिल जीता है. एक्टर का असली नाम सुयश पांडे है. इस खास मौके पर अनन्या पांडे ने अपने पापा को खास अंदाज में विश किया है.

अनन्या पांडे ने पिता को किया बर्थडे विश

अनन्या पांडे हर लड़की की तरह अपने पापा की लाड़ली हैं. वह अक्सर अपने पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आती हैं. अब हाल में ही एक्ट्रेस ने अपने पिता के बर्थडे पर उन्हें यूनिक तरीके से विश किया है. अनन्या ने इंस्टाग्राम पर कई अन देखी फोटोज शेयर की हैं.

उन्होंने पहला वीडियो पोस्ट किया, जिसमें बेबी अनन्या और चंकी दिख रहे हैं. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'इतनी कम उम्र में मुझे कैमरे से इंट्रोड्यूस कराने के लिए थैंक्यू. जन्मदिन मुबारक हो पापाति.'

अनसीन तस्वीरें भी देंखे

अनन्या ने की अगली फोटो में यंग चंकी छोटी सी अनन्या को गले लगाते दिख रहे हैं. इसके बाद एक्टर डाइनिंग टेबल पर बैठे दिख रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में चंकी पांडे फेस पर ब्लू कलर का मास्क और हेयरबैंड लगाये हुए हैं.

अगली तस्वीर में एक्टर काउबॉय टोपी पहने हुए है और उसके बाद चंकी और भावना की एक और प्यारी तस्वीर है.

इन फिल्मों में दिखेंगी एक्ट्रेस

अनन्या पांडे ने साल 2019 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. हाल में ही वह फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आई थीं. एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों में ‘खो गए हम कहां’, ‘कंट्रोल’ और ‘शंकरा’ हैं.

ये भी पढ़ें- एक-दूजे के हमसफर बने Parineeti Chopra-Raghav Chadha, यहां देखें फेयरीटेल वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़