अनन्या पांडे फिर हुईं कैमरे के सामने बोल्ड, ट्रांसपेरेंट ब्रालेट टॉप में दिए सिजलिंग पोज

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने नए लुक की वजह से एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस के हर लुक को फैंस ने खूब प्यार दिया है. अब नए अवतार में वह काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 17, 2022, 01:10 PM IST
  • अनन्या पांडे का दिखा सुपर बोल्ड लुक
  • अनन्या ब्लैक ब्रालेट टॉप में दिख रही हैं
अनन्या पांडे फिर हुईं कैमरे के सामने बोल्ड, ट्रांसपेरेंट ब्रालेट टॉप में दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली है. आज उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश अंदाज का भी जादू लोगों पर खूब चलाया है. अनन्या के फैंस उनके हर लुक पर फिदा रहते हैं.

Ananya Panday ने कराया सुपर सिजलिंग फोटोशूट

अनन्या के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर उनके पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. अब फिर से अनन्या ने अपना काफी बोल्ड अंदाज फैंस को दिखाया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं अनन्या पांडे

लेटेस्ट फोटोशूट में अनन्या ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. यहां उन्हें फर्र वाला ब्लैक ब्रालेट टॉप और सिल्क की डिजाइनर ब्लूमर पैंट्स पहनी हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के साथ गोल्डन हाई हील्स पहनी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

उन्होंने अपने लुक न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों का बन बनाया हुआ है. इस लुक में अनन्या हमेशा ही तरह हॉट दिख रही हैं. उन्होंने इंटेंस लुक में कैमरे के सामने पोज दिए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे

गौरतलब है कि अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'खो गए हम कहां' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद वह 'ड्रीम गर्ल 2' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं. फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. 

ये भी पढ़ें- एली अवराम ने साड़ी पहन दिखाया सिजलिंग लुक, बालों में गजरा लगाए आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़