अनन्या पांडे ने अपने नए घर में की क्रिसमस की तैयारी, शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे, जिन्होंने अपना नया घर खरीदा है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने क्रिसमस की तैयारी की झलक शेयर की है.  

Written by - IANS | Last Updated : Dec 17, 2023, 06:28 PM IST
  • अनन्या पांडे ने शेयर की फोटो
  • दिखाई क्रिसमस की पहली झलक
अनन्या पांडे ने अपने नए घर में की क्रिसमस की तैयारी, शेयर की फोटो

नई दिल्ली:  बॉलीवुड दीवा अनन्या पांडे, जिन्होंने हाल ही में अपना नया 'सपनों का घर' खरीदा है, ने अब अपनी क्रिसमस की तैयारी की एक झलक साझा की है.
इंस्टाग्राम पर 24.6 मिलियन फॉलोअर्स वाली अनन्या ने एक सजाए हुए क्रिसमस ट्री की तस्वीर साझा की. उन्होंने बॉबी हेल्म्स द्वारा गाए गाने 'जिंगल बेल रॉक' का म्यूजिक भी ऐड किया.

क्रिसमस की तैयारी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

फोटो का कैप्शन था: "मेरे नए घर में पहला क्रिसमस." 'गहराइयां' एक्ट्रेस का घर सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी और डिजाइनर गौरी खान ने डिजाइन किया है. इससे पहले, अनन्या ने अपने नए घर को डिजाइन करने के लिए गौरी को धन्यवाद दिया था और गौरी के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं.

खो गए हम कहां 
अनन्या और गौरी के बीच पहले से ही एक विशेष बंधन है. अनन्या गौरी की बेटी सुहाना खान की अच्छी दोस्त हैं. इस बीच, काम के मोर्चे पर, अनन्या वर्तमान में 'खो गए हम कहां' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसका प्रीमियर 26 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर होगा. 

 'कॉल मी बे'
कमिंग ऑफ एज ड्रामा का निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह ने किया है, और इसमें सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी हैं. उनके पास विक्रम आदित्य मोटवाने की अनाम फिल्म और वेब श्रृंखला 'कॉल मी बे' भी है.

इनपुट-आईएएनएस

 

ये भी पढ़ें- John Abraham Birthday: 'जिस्म' फिल्म के लिए इस हीरो को कास्ट करना चाहते थे महेश भट्ट, फिर ऐसे जॉन पर खत्म हुई तलाश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़