Dream Girl 2 की रिलीज से पहले अनन्या पांडे पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा रंग, फोटोशूट में बरपाया कहर

अनन्या पांडे का हर लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनकी अदाओं पर हमेशा ही फैंस की नजरें टिकी रह जाती हैं. ऐसे में अनन्या के नए लुक्स का भी अब चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार रहने लगा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2023, 08:50 PM IST
  • अनन्या पांडे फिर दिखीं सुपर सेक्सी
  • ग्लैमरस अदाओं का चलाया जादू
Dream Girl 2 की रिलीज से पहले अनन्या पांडे पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा रंग, फोटोशूट में बरपाया कहर

नई दिल्ली: अनन्या पांडे (Ananya Panday) इस समय अपनी अगली फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. लगातार उनके इस इवेंट्स के कई लुक्स सामने आ रहे हैं. अनन्या की हर अदा पर फैंस दिल हार रहे हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू चाहने वालों पर चला दिया है. हर बार की तरह यहां भी एक्ट्रेस कयामत ढा रही हैं.

अनन्या पांडे ने दिखाया सुपर सेक्सी लुक

फोटोज में अनन्या नियोन ग्रीन कलर की लेदर पैंट और  मैचिंग ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक हाई हील्स कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस, रेड ग्लॉसी लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. हेयर स्टाइल के लिए अनन्या ने बालों की चोटी बनाकर बांधा हुआ है. एक्सेसरीज के तौर पर कानों में सिल्वर हूप ईयररिंग्स पहने हैं.

अट्रैक्टिव दिख रही हैं अनन्या

अनन्या इस लुक में बेहद हॉट और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये स्टाइलिश लुक काफी वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

चाहने वाले तो उनकी तारीफों के खूब पुल बांध रहे हैं. सिर्फ 2 घंटे में ही अनन्या की फोटोज पर एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ रहे हैं.

इन प्रोजेक्ट्स को लेकर भी चर्चा में हैं अनन्या

अनन्या पांडे की आने वाली फिल्मों पर बता करें तो 'ड्रीम गर्ल 2' में उन्हें आयुष्मान खुराना के साथ देखा जाने वाला है. ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इसके अलावा उन्हें 'खो गए हम कहां' और 'कंट्रोल' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी. अनन्या के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर नए अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: शूटिंग के दौरान अली गोनी के साथ हुआ हादसा, तड़प उठीं जैस्मिन भसीन!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़