'लाइगर' के प्रमोशन के लिए अनन्या पांडे होती जा रही हैं ग्लैमरस, अब कैमरे के सामने उतारी जैकेट

अनन्या पांडे (Ananya Panday) हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इस दौरान भी एक्ट्रेस का काफी सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 02:46 PM IST
  • अनन्या पांडे जल्द ही 'लाइगर' में नजर आएंगी
  • अनन्या का हर दिन सिजलिंग लुक दिख रही हैं
'लाइगर' के प्रमोशन के लिए अनन्या पांडे होती जा रही हैं ग्लैमरस, अब कैमरे के सामने उतारी जैकेट

नई दिल्ली: अनन्या पांडे (Ananya Panday) काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. आज फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में अनन्या को कई फिल्मों के लगातार ऑफर्स भी मिल रहे हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस अपनी सिजलिंग अदाओं के कारण भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. पिछले कुछ वक्त से हर दिन अनन्या का एक से एक ग्लैमरस लुक देखने को मिलने लगा है.

'लाइगर' के प्रमोशन के लिए अनन्या ने कराया फोटोशूट

अनन्या इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी सिलसिले में वह सिजलिंह फोटोशूट्स भी करवा रही हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. अनन्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह काफी सिजलिंग अवतार में दिखाई दे रही हैं. 

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं अनन्या

लेटेस्ट फोटोज में अनन्या को ब्लू डेनिम बेल बॉटम जीन्स और डेनिम की जैकेट पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक व्हाइट क्रॉप टॉप कैरी किया है. अनन्या ने यहां अपने लुक को व्हाइट स्पोर्ट्स शूज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

इस दौरान अनन्या ने ब्राउनिश मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. अनन्या ने इस फोटोशूट में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे

अनन्या के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. फिल्म में उन्हें साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा. इसके अलावा अनन्या के पास अभी 'खो गए हम कहां' टाइटल से बन रही फिल्म भी कतार में है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, ट्रांसपेरेंट नाइटी पहन बेड पर दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़