बहन अलाना की शादी में अनन्या पांडे ने लूटी महफिल, साड़ी में भी दिखीं सेक्सी

Ananya Panday VIDEO: अनन्या पांडे इस बार साड़ी पहनकर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज रही हैं. अनन्या सिर्फ बिकिनी लुक में ही नहीं, बल्कि साड़ी या एथनिक लुक में बेहद ग्लैमरस दिखती हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 16, 2023, 09:14 PM IST
  • अनन्या पांडे ने फिर ढाया कहर
  • अनन्या के लुक पर टिकी नजरें
बहन अलाना की शादी में अनन्या पांडे ने लूटी महफिल, साड़ी में भी दिखीं सेक्सी

नई दिल्ली: अनन्या पांडे (Ananya Panday) हर लिबास में बेहद खूबसूरत दिखती हैं. उनकी अदाएं दुनियाभर के लोगों को दीवाना बना देती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. अक्सर उनके नए-नए लुक्स वायरल होते रहते हैं. इस बार अनन्या ने साड़ी पहनकर दिल जीत लिया है. इस लुक में वह काफी हॉट लग रही हैं.

Ananya Panday ने शेयर किया ग्लैमरस लुक

दरअसल, अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस अलग-अलग पोज देते हुए अपनी सिजलिंग अदाएं दिखा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

यह वीडियो उनकी कजिन अलावा पांडे और इवोर की शादी के दौरान का है. अनन्या इसी लुक में अलाना की शादी में शरीक हुई थीं, जिसमें वह कहर ढा रही हैं.

अनन्या ने बिखेरे हुस्न के जलवे

अनन्या ने यहां लाइट स्काई ब्लू शेड की शिफॉन का साड़ी कैरी की है, जिस पर व्हाइट थ्रेड वर्क किया गया है. इसके सात उन्होंने सीक्वेंस वाला डीपनेक ब्लाउज पहना है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.

कहर ढा रही हैं अनन्या पांडे

अनन्या ने अपने इस एथनिक लुक के साथ व्हाइट स्टोन वाली बिंदी मांथे पर सजाई है, जो उनके इस लुक में चार चांद लगा रही है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने गले में डायमंड का नेकलेस पहना है. इस लुक में अनन्या बेहद सेक्सी दिख रही हैं. फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा रंग, जालीदार ड्रेस पहन आ गईं कैमरे के सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़