हर दिन बढ़ती जा रही है अनन्या पांडे की बोल्डनेस, अब इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए किलर पोज

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपनी फिल्मों के अलावा बोल्ड लुक और फोटोशूट्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. अब फिर से अनन्या ने अपनी सिजलिंग अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2022, 03:24 PM IST
  • अनन्या पांडे का बोल्ड लुक काफी चर्चा में है
  • अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
हर दिन बढ़ती जा रही है अनन्या पांडे की बोल्डनेस, अब इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए किलर पोज

नई दिल्ली: अनन्या पांडे (Ananya Panday) का करियर इन दिनों सातवें आसमान पर है. एक्ट्रेस को एक के बाद एक बड़ी फिल्में ऑफर हो रही हैं. इसके अलावा वह अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. वक्त के साथ अनन्या और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. हर दिन वह अपने लुक्स से लोगों को हैरान कर रही हैं. अब फिर से उनकी अदाओं ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Ananya Panday सोशल मीडिया पर हैं काफी एक्टिव

अनन्या के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उन्हें हर रूप-रंग और अवतार में देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने इन फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

ऐसे में अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. अब एक्ट्रेस ने अपने लुक की की फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं अनन्या पांडे

इस फोटोशूट में अनन्या को ब्लैक कलर की हाई थाई स्लिट हॉल्टर नेक ड्रेस पहने देखा जा रहा है, जिसमें फ्रंट साइड में कट लगा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ग्लॉसी सटल मेकअप और स्मोकी आईलुक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. वहीं, अनन्या ने बालों को वेवी लुक के साथ ओपन रखा है.

'लाइगर' के ट्रेलर लॉन्च में पहुंची थीं अनन्या

अनन्या इन लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. बता दें एक्ट्रेस इस लुक में 'लाइगर' के ट्रेलर लॉन्च में पहुंची थीं. इस दौरान हर शख्स की नजर अनन्या पर टिकी रह गई थी. अब एक्ट्रेस ने  अपने इस लुक फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक कई बोल्ड पोज दिए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के अपनी अगली पैन इंडिया फिल्म 'लाइगर' में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ 'खो गए हम कहां' में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- फैशन दिखाने के लिए उर्वशी रौतेला ने पहन ली ये कैसी जीन्स, फोटोज देख उड़ गए लोगों के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़