'लाइगर' के प्रमोशन के लिए हर दिन अनन्या पांडे का दिख रहा है सिजलिंग अंदाज, अब इस लिबास में आईं नजर

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपनी फिल्मों के साथ ही बोल्ड और सिजलिंग लुक्स के कारण भी चर्चा में बनी रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने नए लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 08:50 PM IST
  • अनन्या पांडे का बोल्ड लुक फिर वायरल हो रहा है
  • अनन्या सोशल मीडिया पर काफी काफी एक्टिव हैं
'लाइगर' के प्रमोशन के लिए हर दिन अनन्या पांडे का दिख रहा है सिजलिंग अंदाज, अब इस लिबास में आईं नजर

नई दिल्ली: अनन्या पांडे (Ananya Panday) कौन हैं? ये बात शायद आज किसी को बताने की जरूरत नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर काफी कम समय में फिल्मी दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. आज जहां एक ओर उन्हें एक के बाद एक कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं. वहीं, लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपनी फिल्मों के साथ ही लुक्स के कारण भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं Ananya Panday

अनन्या अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में फैंस उनके हर लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. आज अनन्या के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो एक झलक के दीवाने रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक से सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

अनन्या पांडे ने दिखाया सिजलिंग लुक

लेटेस्ट फोटोज में अनन्या को रेड कलर की डेनिम जीन्स और मल्टी कलर्ड कैमिसो टॉप पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर के स्पोर्ट शूज कैरी किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday)

अनन्या ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. यहां वह अपना ग्लैमरस अवतार दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक सिजलिंग पोज दे रही हैं.

अनन्या पूरे जोश में कर रही हैं 'लाइगर' का प्रमोशन

बता दें कि अनन्या इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी दौरान वह लगातार नए-नए अवतार दिखाते हुए कई फोटोशूट्स भी करवा रही हैं. इस फिल्म में अनन्या को साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा. अनन्या और विजय अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- 48 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने शॉर्ट ड्रेस में दिखाई अदाएं, बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़