अनन्या पांडे ने बेबाकी से दिखाया बिकिनी लुक, सेक्सी अंदाज ने उड़ाए होश

अनन्या पांडे इस समय परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के लिए निकली हुई हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक्स भी देखने को मिल रहे हैं. इस बार अनन्या ने अपने हॉट बिकिनी लुक से सभी के होश उड़ा दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2023, 08:14 PM IST
  • अनन्या पांडे की अदाओं ने किया मदहोश
  • बिकिनी लुक में कहर बरपा रही हैं अनन्या
अनन्या पांडे ने बेबाकी से दिखाया बिकिनी लुक, सेक्सी अंदाज ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों स्पेन में फैमिली वेकेशन्स पर निकली हुई हैं. हालांकि, इस दौरान भी वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी हुई हैं. एक्ट्रेस लगभग हर दिन फैंस के साथ इस वेकेशन से अपनी कई फोटोज और वीडियो भी शेयर कर रही हैं. अब फिर से अनन्या ने अपना नया लुक फैंस को दिखाया है. इस बार एक्ट्रेस का बिकिनी लुक देखने को मिला है.

बिकिनी लुक में सेक्सी दिख रही हैं Ananya Panday

लेटेस्ट फोटोज में अनन्या पांडे पिंक कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस सेक्सी लुक को बहुत बेबाकी से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday)

इन तस्वीरों में अनन्या एक शिप पर नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस फुल रिलैक्स मूड में दिख रही हैं. फोटोज में अनन्या के साथ एक छोटा बच्चा भी दिख रहा है.

अनन्या के हॉट अंदाज पर फिदा हुए फैंस

अनन्या ने अपने इस बिकिनी लुक में नो-मेकअप लुक रखा है. उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कर्वी फिगर खूब फ्लॉन्ट किया है. अब एक्ट्रेस की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सिर्फ 3 घंटे में ही अनन्या की तस्वीरों पर 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस उन प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे

दूसरी ओर अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना के साथ अपनी अगली फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को 'खो गए हम कहां' और 'कंट्रोल' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- यूट्यूबर अरमान मलिक के 4 महीने के बेटे का हुआ ऑपरेशन, रो-रोकर पत्नियों का बुरा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़