'लाइगर' के प्रमोशन के लिए अनन्या पांडे ने दिखाया सिजलिंग लुक, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

अनन्या पांडे अपनी फिल्म 'लाइगर' को हिट बनाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं. ऐसे में वह प्रमोशन में भी कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस एक से एक सिजलिंग फोटोशूट्स से भी फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2022, 04:27 PM IST
  • अनन्या पांडे ने फिर बढ़ाई दिलों की धड़कनें
  • अनन्या 'लाइगर' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं
'लाइगर' के प्रमोशन के लिए अनन्या पांडे ने दिखाया सिजलिंग लुक, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इस समय अपनी अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' (Liger) के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. फिल्म में उन्हें साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा. इस बीच अनन्या एक के बाद एक कई फोटोशूट्स भी करवा रही हैं. उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं से हर किसी को मदहोश कर दिया है. अब फिर से एक्ट्रेस को देख सभी की सांसे थम गई हैं.

Ananya Panday ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपने चाहने वालों के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी दिखाती रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं, फैंस को अनन्या के नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday)

अब एक्ट्रेस ने फिर से 'लाइगर' का प्रमोशन करते हुए अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इन तस्वीरों में उन्हें ग्रीन कलर की ड्रेस पहने देखा जा रहा है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्हें शॉर्ट स्कर्ट और व्हाइट कॉलर वाली लाइट ग्रीन कलर का ही क्रॉप टॉप पहने देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने ऑफ व्हाइट शेड की हाई हील्स कैरी की है. इस लुक में अनन्या काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

अनन्या पांडे के लुक पर फिदा हुए लोग

अब अनन्या के चाहने वालों के बीच उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. खासतौर पर एक्ट्रेस के परफेक्ट फिगर पर हर कोई फिदा हो गया है. कुछ घंटों में ही उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उनके इस लुक की काफी तारीफें की हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या

दूसरी ओर अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल फैंस उन्हें विजय देवरकोंडा के साथ पैन इंडिया फिल्म 'लाइगर' में देखने के लिए बेताब हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खो गए हम कहां' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरे के सामने पति संग रोमांटिक हुईं मौनी रॉय, समुद्र किनारे किया Liplock

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़