Christmas 2023: अपने नए घर में अनन्या पांडे ने मनाया क्रिसमस, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

Ananya Panday celebrates Christmas: अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी क्रिसमस पार्टी की फोटोज शेयर की है. इस बार अनन्या ने क्रिसमस अपने नए घर में सेलीब्रेट किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 25, 2023, 11:59 AM IST
  • क्रिसमस बैंड पहन क्यूट लगीं अनन्या पांडे
  • दोस्तों संग जमकर की पार्टी
Christmas 2023: अपने नए घर में अनन्या पांडे ने मनाया क्रिसमस, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

नई दिल्ली: Ananya Panday celebrates Christmas: बॉलीवुड में क्रिसमस और नए साल के सेलिब्रेशन जोरशोर से मनाया जा रहा है. जहां  कुछ सेलिब्रिटी क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाने के लिए विदेश चले गए हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स अपनों के साथ सेलिब्रेशन कर रहे हैं. एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन के जश्न की फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं.

अनन्या ने फोटोज की शेयर

अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिसमस पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में अनन्या रेनडियर हेयरबैंड और कलरफुल स्वेटर पहने दिख रही है. एक और तस्वीर में एक खूबसूरती से सजाया हुआ क्रिसमस ट्री नजर आ रहा है जिस पर गिफ्ट्स भी हैं. वहीं खाने की फोटोज भी हैं. अनन्या ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे नए घर पर पहला क्रिसमस, सीक्रेट सांता, ढेर सारा खाना और अपने सबसे पुराने दोस्तों के साथ हंसी-मजाक.. इससे ज्यादा ग्रेटफुल नहीं हो सकती.'

कुछ महीने पहले ही नया घर खरीदा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday)

अनन्या पांडे ने कुछ महीने पहले ही अपने लिए एक नया घर खरीदा था. उन्होंने अपने नए घर में गृह प्रवेश पूजा की तस्वीर भी शेयर की थी. जिसमें एक्ट्रेस शाइनी येलो कलर के लहंगे के साथ बेज कलर का कुर्ता पहने दिख रही थी. एक्ट्रेस ने दरवाजे के सामने नारियल फोड़ते हुए वीडियो भी शेयर किया था.

अनन्या की आने वाली फिल्में

अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की  'खो गए हम कहां'  नेटफ्लिक्स पर 26 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ हुई है. इस फिल्म में सिद्धांत चतुवेर्दी, आदर्श गौरव, अनन्या पांडे और कल्कि कोचलिन सहित कई कलाकार है. अनन्या जल्द ही अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म में दिख सकती हैं.

इसे भी पढ़ें: Arbaaz Khan wedding: अरबाज और शूरा खान के निकाह की पहली फोटो आई सामने, एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए कपल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़