Amyra Dastur Photos: अमायरा दस्तूर की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में दिखाया किलर लुक

Amyra Dastur Hot Photos: बोल्डनेस के मामले में अमायरा दस्तूर किसी से पीछे नहीं हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपने हॉट लुक से हर किसी को हैरान कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 05:43 PM IST
  • अमायरा दस्तूर के लुक पर टिकी नजरें
  • अमायरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
Amyra Dastur Photos: अमायरा दस्तूर की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में दिखाया किलर लुक

नई दिल्ली: अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक बार फिर से एक्ट्रेस का काफी ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए व्हाइट कलर का हैवी सीक्वेंस वाला थाई हाई स्लिट वन शोल्डर गाउन पहना है, जिसमें फ्रंट साइड में भी कट लगा हुआ. अमायरा ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं Amyra Dastur

अमायरा ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लिटरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई हुई है और हाई हील्स कैरी की है. अमायरा इन लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur93)

उन्होंने अपने इस अवतार को फ्लॉन्ट करते हुए कर्वी फिगर से लोगों को ध्यान खींच लिया है. एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपना ये सिजलिंग लुक खूब फ्लॉन्ट किया है.

अमायरा के स्टाइल पर फिदा है पूरी दुनिया

बता दें कि अमायरा बेशक कुछ वक्त से कम ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ रही हैं. हालांकि, उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जादू बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी चलाया है. आज एक्ट्रेस के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए दीवाने रहते हैं. खासतौर पर अमायरा ने अपने स्टाइल से लोगों को दीवाना बनाया है.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी अमायरा

गौरतलब है कि इस समय अमायरा के पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही वह 'बघीरा' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'डोंगरी टू दुबई' और 'बंबई मेरी जान' टाइटल वाली वेब सीरीज में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur Hot Look: थमने का नाम नहीं ले रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, फिर बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़