जया की फिल्म ‘गुड्डी’ से अमिताभ बच्चन का पत्ता हो गया साफ, KBC 14 में महानायक ने खोला राज

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सालों बाद खुलासा किया कि, कैसे उन्हें जया बच्चन की पहली फिल्म ‘गुड्डी’ (Guddi) से निकाल दिया गया था. इस बाद का खुलासा उन्होंने अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (KBC 14) के मंच पर किया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 04:45 PM IST
  • ‘गुड्डी’ में बिग बी के रोल को काटा गया
  • शो में सबके सामने एक्टर ने बताई वजह
जया की फिल्म ‘गुड्डी’ से अमिताभ बच्चन का पत्ता हो गया साफ, KBC 14 में महानायक ने खोला राज

नई दिल्ली:  रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 14वां सीजन अपने आखिरी पड़ाव चल रहा है. ‘फिनाले वीक’ के हालिया एपिसोड में बॉलीवुड के फेमस सितारे कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पहुंचे. इस दौरान होस्ट अमिताभ बच्चन ने अपनी यादों का पिटारा खोला और कई किस्से साझा किए.

जया की फिल्म से हुए आउट

अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि फिल्म ‘गुड्डी’ से उन्हें अचानक बाहर निकाल दिया गया था. इस फिल्म से उनकी पत्नी जया बच्चन अपना डेब्यू कर रही थीं. जया के अपोजिट अमिताभ बच्चन को कास्ट किया गया था. इतना ही नहीं उन्होंने 10 दिनों तक शूटिंग भी पूरी कर ली थी, लेकिन अचानक उन्हें फिल्म से हटा दिया गया. जब विक्की ने इसकी वजह पूछीं तो अमिताभ पूरी कहानी सुनाई.

‘गुड्डी’ से क्यों हटाया गया?

बिग बी ने विक्की और कियारा से ‘गुड्डी’ फिल्म का किस्सा शेयर करते हुए कहा, 'एक फिल्म थी, जो जया की पहली फिल्म थी, उसमें में हीरो था. मैंने 10 दिन तक काम किया, उसके बाद मुझे फिल्म छोड़ने के लिए कहा गया.

डायरेक्टर ने कहा कि वे राजेश खन्ना की फिल्म ‘आनंद’ के साथ कॉम्प्टीशन नहीं करना चाहते थे, इसलिए मुझे फिल्म छोड़ने के लिए कहा गया था.' बता दें कि ‘आनंद’ में राजेश खन्ना के साथ अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में थे. वहीं, ‘गुड्डी’ में बिग बी को धर्मेंद्र ने रिप्लेस किया था.

कियारा-विक्की ने साझा किए किस्से

अमिताभ बच्चन ने विक्की और कियारा से उनकी डाइट के बारे में पूछा. विक्की ने बताया कि वह चाहे जितना खा ले, उनका वजन नहीं बढ़ता है. उन्हें वजन बढ़ाने के लिए जिम जाना पड़ता है और ग्रिल फूड खाना पड़ता है. विक्की की बात सुनकर बिग बी और कियारा शॉक्ड हो जाते हैं. इसके बाद कियारा बताती हैं कि वह भी डाइट नहीं करती हैं. वह सब खाती हैं, लेकिन कम पोर्शन में. वहीं बिग बी ने उनसे कुकिंग के बारे में पूछा. विक्की ने बताया कि उन्होंने मां के लिए चाय बनाना सीखा, क्योंकि उनकी मां को बेटी कमी खलती थी.

ये भी पढ़ें- Ali baba dastaan e kabul: तुनिषा के निधन के बाद 'अलीबाबा' होगा ऑफएयर!, नए चेहरे के साथ मेकर्स करेंगे नई शरुआत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़