अमिताभ बच्चन ने क्यों कहा- मेरा कोई इरादा नहीं है, जानिए असल माजरा

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन दूसरी बार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. एक्टर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. वहीं एक्टर ने ट्वीट कर अपने फैंस और शुभचिंतकों का आभार जताया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2022, 10:38 PM IST
  • कोरोना वायरस से संक्रमित हुए अमिताभ बच्चन
  • अमिताभ बच्चन ने शुभचिंतकों का जताया आभार
अमिताभ बच्चन ने क्यों कहा- मेरा कोई इरादा नहीं है, जानिए असल माजरा

नई दिल्ली: Amitabh Bachchan: दूसरी बार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शुभचिंतकों और सहकर्मियों के प्यार और समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया है. अमिताभ (79) ने मंगलवार रात को ट्वीट कर खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी और अपने निकट संपर्क में आए सभी लोगों से तुरंत जांच कराने का आग्रह किया था. 

फैंस का जताया आभार 

 दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बृहस्पतिवार को अपने आधिकारिक ब्लॉग पर एक पोस्ट लिखा और जल्द ठीक होने के लिए शुभकामनाएं देने वाले तथा प्रार्थनाएं करने वाले अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्रति आभार व्यक्त किया. महानायक अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘‘मेरे जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थनाएं करने वाले प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्रति मैं हाथ जोड़कर विशेष आभार व्यक्त करता हूं. 

 

अमिताभ बच्चन ने दी स्वास्थ्य जानकारी 
मैं हमेशा आपकी उदारता को याद रखूंगा. मेरे स्वास्थ्य के प्रति आपकी चिंताएं और समर्पण कभी न समाप्त होने वाली एक नदी के समान है. उन्होंने कहा, अपना स्वास्थ्य बुलेटिन देने का मेरा कोई इरादा नहीं है. लेकिन हां, मैं आपको अपने स्वास्थ्य के बारे में ताजा जानकारी देता रहूंगा.  अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा,‘‘ हां, सभी सावधानियों और इसकी रोकथाम के लिए टीके की दोनों खुराक के अलावा बूस्टर खुराक लेने और सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं होने के बावजूद कोविड जीत गया.  यह कहना कि मैं निराश हूं, बेमानी होगा. मेरी चिंता करने के लिए मेरे निकट संबंधियों का विशेष आभार. अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह अपनी कार्य संबंधी ‘‘पवित्र’’ प्रतिबद्धताओं को पूरा नहीं कर पाने को लेकर नाखुश हैं, जो उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण प्रभावित हुई हैं. 

केबीसी 14 कर रहे है होस्ट 
 वह मौजूदा समय में 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के 14वें सीजन की शूटिंग कर रहे हैं. अमिताभ बच्‍चन ने यह स्वीकार किया है कि वह 'असहाय' महसूस कर रहे हैं. उन्होंने लिखा, ‘‘लोगों का यह आश्वासन देना कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, सबसे बड़ा साहस है. लेकिन उनके फलने-फूलने की राह में अनंत आशंकाएं हमेशा बनी रहती हैं. अमिताभ इस वर्ष ब्रह्मास्त्र भाग एक: शिव, गुडबाइ और ऊंचाई फिल्मों में भी नजर आएंगे. 

इसे भी पढ़ेंः तारा सुतारिया के इन अदाओं ने लगाई आग, बोल्ड अवतार से लोगों के दिलों पर गिराई बिजली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़