Pathaan Controversy: 'बेशर्म रंग' के बवाल के बीच किंग खान की गूंजी आवाज, सरेआम कही ये बात

Pathaan Boycott Trend: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान अब नेसनल मुद्दा बन गई है. फिल्म के पहला गाना बॉलीवुड में तबाही लेकर आया है. ऐसे में कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में किंग खान ने खुलकर सबको चेतावनी दे दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2022, 08:27 AM IST
  • सोशल मीडिया की बताई सच्चाई
  • शाहरुख खान ने खोली सबकी आंखें
Pathaan Controversy: 'बेशर्म रंग' के बवाल के बीच किंग खान की गूंजी आवाज, सरेआम कही ये बात

Shahrukh Khan on Social Media: Pathaan को लेकर जारी विवाद के बीच किंग खान कोलकाता में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने पहुंचे. इवेंट में बॉलीवुड के बादशाह को देख फैंस एक्साइटेड हो गए. Shahrukh Khan के अलावा फिल्म फेस्टिवल में जया बच्चन, रानी मुखर्जी और बिग बी थे. ऐसे में सोशल मीडिया पर ये शेर खूब गरजा.

नेगेटिविटी से चलता सोशल मीडिया

मॉडर्न जमाने और सोशल मीडिया को लेकर शाहरुख खान कहते हैं कि आज कल सोशल मीडिया के द्वारा एक कलेक्टिव नेरेटिव पेश किया जाता है. मैंने कहीं पढ़ा थआ कि नेगेटिविटी सोशल मीडिया के यूज को बढ़ाती है. साथ ही इसकी कमर्शियल वैल्यू भी बढ़ती है.

भाईचारे को करती है कम

शाहरुख खान ने बताया कि सोशल मीडिया पर चल रही कहानियां हमें भटकाने और बांटने का काम करती हैं. सिनेमा में हमेशा से ही इंसान का बर्ताव दिखाया गया है ताकि मानवता, भाईचारा और सहानुभूति बढ़े. साथ ही सरेआम पठान की प्रमोशन भी कर दी कि कुर्सी की पेटी बांध लीजिए मौसम बिगड़ने वाला है.

क्या है पूरा विवाद

12 दिसंबर को पठान का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ. रिलीज होते ही इसके खिलाफ धार्मिक और राजनीतिक संगठन भड़क उठे. दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकनी ने जहां धार्मिक भावनाओं को आहत किया वहीं दीपिका पादुकोण की बोल्डनेस लोगों से देखी नहीं गई. ऐसे में फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग उठाई जा रही है.

ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़