जब अमीषा पटेल और ममता कुलकर्णी के बीच चिकन को लेकर हुई थी बहस, रोते हुए पार्टी से बाहर गई थी एक्ट्रेस!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. आज हम इस लेख में बताएंगे कि जब अमीषा पटेल और ममता कुलकर्णी की हुई थी लड़ाई.  

Written by - Shilpa | Last Updated : Jun 9, 2023, 04:02 PM IST
  • अमीषा-ममता में हुई थी लड़ाई
  • दोनों के बीच होने वाली हाथापाई
जब अमीषा पटेल और ममता कुलकर्णी के बीच चिकन को लेकर हुई थी बहस, रोते हुए पार्टी से बाहर गई थी एक्ट्रेस!

नई दिल्ली Ameesha Patel Controversial Fight: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक बार फिर सकीना बनकर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. अमीषा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'कहो न प्यार है' से किया था. अमीषा पटेल का बॉलीवुड करियर काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है. बता दें कि अमीषा पटेल का करियर कुछ खास नहीं रहा है. अमीषा प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. आज हम इस लेख में ममता और अमीषा की कैट फाइट के बारे में बताएंगे.  

जब अमीषा पटेल की ममता से हुई थी लड़ाई 
अमीषा और ममता ने एक साथ कभी काम नहीं किया है, लेकिन उनके रिश्ते कुछ ठीक नहीं है.  ममता अक्सर विवादों में रहती थी. एक बार उनकी लड़ाई अमीषा से भी हो गई. एक पार्टी में ममता ने अमीषा को जिस तरह से सुनाया था वह रोने लगी. 

चिकन के टेस्ट पर हुई थी लड़ाई 
अमीषा पटेल एक ऐड की शूटिंग के लिए मोरिशियस गई थी. वहां एक पार्टी के दौरान ममता कुलकर्णी भी पार्टी में मौजूद थी. पार्टी में चिकन के टेस्ट को लेकर ममता वेटर पर जोर-जोर से चिल्ला रही थी. ममता उस समय काफी गुस्से  में थी. किसी में भी उन्हें रोकने और समझाने की हिम्मत नहीं थी. ऐसे में वेटर का पक्ष लेते हुए ममता के पास अमीषा गई. 

ममता ने सुनाई खरी-खोटी 
अमीषा ने ममता को जाकर शांत होने जाने के लिए बोला था, ममता ने वेटर को छोड़ अमीषा को ही बुर-भला कहना शुरू कर दिया. ममता ने अमीषा को याद दिलाया कि वो बॉलीवुड की कितनी बड़ी एक्ट्रेस हैं. जबकि अमीषा के करियर की शुरुआत ही हुई थी. लेकिन अमीषा भी कहां चुप होने वाली थी. उन्होंने ममता की शिक्षा पर सवाल करते हुए उन्हें ताना दिया. 

ऐसे हुई थी ममता शांत 
ममता ज्यादा पढ़ी-लिखी नहीं था. अमीषा की ये बात सुनकर ममता शांत हो गई. लेकिन उनकी सेक्रेटरी ने अमीषा को धक्का दे दिया. उस समय अमीषा की मां आशा पटेल भी उस पार्टी में मौजूद थी. उन्होंने सेक्रेटरी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. किसी तरह मामले को शांत करवाया था. 

इसे भी पढ़ें:  काजोल ने क्यों छोड़ा सोशल मीडिया, बोलीं- जिंदगी के सबसे मुश्किल वक्त में हूं, डिलीट कर दी सारी पोस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़