एम्बर हर्ड ने मानी हार, एक्स हसबैंड Johny Depp को देंगी मुआवजा

Amber Heard Case: हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड और उनके पूर्व पति जॉनी डेप के बीच कई सालों से लंबी लडाई चल रही है. अब फाइनली इस लड़ाई का अंत नजदीक आ गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 09:23 PM IST
  • जॉनी डेप को मिली एक और कामयाबी
  • एम्बर हर्ड समझौता करने को हुईं तैयार
एम्बर हर्ड ने मानी हार, एक्स हसबैंड Johny Depp को देंगी मुआवजा

नई दिल्ली: Amber Heard Case: हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड (Amber Heard) अपने पूर्व पति जॉनी डेप (Johnny Depp)संग लंबे समय से चली आ रही कानूनी लड़ाई को खत्म करने के लिए तैयार हो गई हैं. वह इसे खत्म करने के लिए 1 मिलियन डॉलर ( 8 लाख 20 हजार ) का भुगतान करने को भी तैयार हैं. बता दें यह केस शोबिज के सबसे चर्चित मामलों में से एक है. 

जॉनी डेप देंगी पैसा

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल की शुरूआत में वर्जीनिया में छह सप्ताह के ट्रायल के बाद एक्ट्रेस को राशी भुगतान करने का आदेश दिया गया था. जिसका समय अब पूरा हो चुका है. एंबर से मिले इन पैसों को लेकर एक्टर जॉनी डेप के वकीलों ने एक बयान में कहा कि वह इस राशी को दान में देंगे, क्योंकि उनके जॉनी डेप के लिए पैसा कभी भी मायने नहीं रखता है, न था.

क्या बोली एक्ट्रेस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amber Heard (@amberheard)

एंबर हर्ड भी कहा पीछे हटने वाली. एक्ट्रेस ने इस बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीट कर लिखा कि, 'ये समझौता उनको आगे की मुकदमेबाजी से बचाता है और शादी से खुद को अजाद रहने का अनुमति देता है. सबके लिए ये अच्छा है.' 

क्या था पूरा विवाद?

जॉनी डेप ने मार्च 2019 में हर्ड के खिलाफ 50 मिलियन (5 करोड़) का मानहानि का केस दायर किया था. एक्टर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया था. उनकी गवाही को YouTube पर लाइव स्ट्रीम किया गया. इस मामले के दौरान हर्ड ने एक्टर पर आरोप लगाए थे कि डेप ने बार-बार उनके साथ मारपीट की, उनका गला दबाया और एक बार उनका बलात्कार किया. कोर्ट रूम में उन्हें कई बार रोते हुए भी देखा गया.

ये भी पढ़ें- क्या टूटने वाली हैं मोहित रैना की शादी? एक्टर ने खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़