फैट शेमिंग का शिकार हुए अल्लू अर्जुन, लोगों ने कर दी 'वड़ा पाव' से तुलना

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) को लेकर लाइम लाइट में बने हुए हैं, लेकिन हाल में उनकी कुछ ऐसी फोटोज सामने आई हैं, जिसे लेकर एक्टर को काफी ट्रोल किया जा रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2022, 04:46 PM IST
  • सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का बड़ा वजन
  • लोगों ने एक्टर का उड़ाया मजाक
फैट शेमिंग का शिकार हुए अल्लू अर्जुन, लोगों ने कर दी 'वड़ा पाव' से तुलना

नई दिल्ली: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन  (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa The Rise) के सुपरहिट होने के बाद अब फैंस को इसके दूसरे पार्ट 'पुष्पा द रूल' (Pushpa The Rule) का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म पर काम शुरु हो चुका है. फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन काफी मेहनत भी कर रहे हैं, वहीं पहले पार्ट के हिट होने के बाद से लोगों को दूसरे पार्ट से और भी ज्यादा उम्मीदें हैं. एक्टर हाल ही में बढ़े बालों और दाड़ी के साथ नजर आए थे. इनकी ये लेटेस्ट फोटो खूब वायरल हो रही हैं.

अल्लू अर्जुन ने बढाया वजन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने 'पुष्पा द रूल' (Pushpa The Rule) के लिए अपना काफी ज्यादा वजन बढ़ा लिया है. अल्लू अर्जुन के नए लुक की ये तस्वीरें देखकर फैंस का एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है,

वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने कयास लगाने शुरु कर दिए हैं कि पार्ट 2 में फिल्म की कहानी आगे क्या मोड़ लेने वाली है, जिसकी वजह से अल्लू अर्जुन ने अपना वजन इतना बढ़ा है.

फैट शेमिंग का शिकार हुए एक्टर

जहां फैंस अल्लू अर्जुन की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं, वहीं कुछ लोग सुपरस्टार को ट्रोल करने में लगे हुए हैं. अभिनेता को फैट शेमिंग का सामना करना पड़ रहा है. उनकी फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करके उनके लुक की तुलना वड़ा पाव से की है, यूजर ने लिखा-'वड़ा पाव लुक ',

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'लसित मलिंगा, बहुत टाइम बाद देखा आपको', तो एक उन्हें 'मोटा भाई' कह रहा है. यूजर यहीं नहीं रुके, आगे एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'दिन पर दिन और ज्यादा बुड्ढे होते जा रहे हो' एक ट्रोल ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'वह किसी सड़क छाप चोर की तरह लग रहा है, साउथ वाले इन भिखारियों के लिए क्यों पागल रहते हैं.' 

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर

साउथ सुपरस्टार अल्लू जल्द ही कई फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई देंगे. स्टार 'पुष्पा द रूल' के अलावा 'AA 21' और 'आइकन' में दिखाई देंगे. फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़े- निया शर्मा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, फोटोशूट के लिए पहना इतना छोटा टॉप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़