Alka Yagnik को सुनाई देना हुआ बंद, सिंगर ने शेयर की हैरान कर देने वाली खबर

Alka Yagnik: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर अलका याज्ञनिक को एक रेयर बीमारी से जूझ रही हैं. सिंगर को सुनाई देना बंद हो गया है. उन्होंने खुद इस बाद की जानकारी दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2024, 12:40 PM IST
  • अलका याज्ञनिक को सुनाई देना हुआ बंद
  • सितारों से लेकर फैंस ने सिंगर के लिए की दुआ
Alka Yagnik को सुनाई देना हुआ बंद, सिंगर ने शेयर की हैरान कर देने वाली खबर

नई दिल्ली:Alka Yagnik: 90 के दशक में कई हिट गाने देने वाली बॉलीवुड की बेहद फेमस सिंगर अलका याज्ञनिक से जुड़ी हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल सिंगर एक रेयर डिसऑर्डर का शिकार हो गई हैं. अलका को सुनाई देना भी बंद हो गया है. उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर ये जानकारी शेयर की है. हर कोई उनके जल्द सही होने की दुआ कर रहा है.

सिंगर को सुनाई देना हुआ बंद

अलका याग्निक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने फैंस, फॉलोअर्स और साथी सिंगर्स को तेज म्यूजिक से दूर रहने की एडवाइज दी है. अलका ने लिखा, “ मेरे सभी फैंस, दोस्त, फॉलोअर्स और वेलविशर्स. कुछ हफ्ते पहले फ्लाइट से उतरने पर मुझे अचानक लगा कि मुझे सुनाई नहीं दे रहा  हूं. अगले कुछ हफ्तों में हिम्मत जुटाने के बाद अब मैं आप सबको ये बता रही हूं, सभी पूछ रहे थे कि मैं कहां गायब हूं.”

 वायरल अटैक बना कारण

अलका ने लिखा है, “ मेरे डॉक्टरों ने एक वायरल अटैक के कारण रेयर सेंसरी न्यूरो नर्व हियरिंग लॉस डाइग्नोज किया है... इस अचानक, से हुए सेटबैक ने मुझे हैरन कर दिया है. मैं अब इस बीमारी के साथ कॉम्प्रोमाइज करने की कोशिश कर रही हूं, तो प्लीज मुझे अपनी दुआओं में याद रखिए.” सिंगर ने लिखा कि- “अपने फैंस और यंग साथियों को मैं बहुत लाउड म्यूजिक और हेडफ़ोन के कॉन्टेक्ट में आने को लेकर वॉर्न करना चाहूंगीं.  एक दिन, मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से हेल्थ पर होने वाले नुकसान पर भी बात करूंगीं. आप सभी के प्यार और सपोर्ट से मैं अपनी लाइफ को फिर से मैनेज करने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रही हूं. इस अहम घड़ी में आपका सपोर्ट और समझ मेरे लिए बहुत मायने रखेगी…”

सितारों ने किया कमेंट

सोनू निगम, इला अरुण और इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने अलका की पोस्ट पर रिएक्ट किया है. उनकी जल्द रिकवरी की कामना की. सोनू ने कमेंट में लिखा, "मुझे लग रहा था कि कुछ गड़बड़ है... वापस लौटने पर मैं आपसे मिलूंगा... भगवान की कृपा से आप जल्दी ठीक हो जाएं." वहीं इला ने लिखा कि- "मुझे यह सुनकर बहुत दुख हुआ, डियर अल्का, मैंने आपकी तस्वीर देखी और रिएक्शन दिया, लेकिन फिर मैंने आपका मैसेज पढ़ा, यह दिल तोड़ने वाला है लेकिन आशीर्वाद और आज के बेस्ट डॉक्टरों के साथ, आप जल्द ही ठीक हो जाएंगी, और हम जल्द ही आपकी प्यारी आवाज सुनेंगे. हम आपको हमेशा प्यार करते हैं, अपना ख्याल रखें."

ये भी पढ़ें- Kissa E Vinod Khanna: जब अमिताभ बच्चन ने विनोद खन्ना को फेंककर मारा था कांच का गिलास, एक्टर को लगे थे 16 टांके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़