आलिया को रणबीर के इस फैसले का लगेगा 'बुरा', एक्ट्रेस ने कह दी ये बड़ी बात

आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर के लिए इतनी बड़ी बात क्यों कह दी? उन्होंने बताया कि रणबीर अपनी फिल्म में अगर उन्हें बतौर निर्माता नहीं लेंगे तो बुरा लगेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 10:48 PM IST
  • आलिया ने पति रणबीर के लिए कही ये बड़ी बात
  • 'अगर मुझे बतौर निर्माता नहीं लेंगे तो बुरा लगेगा'
आलिया को रणबीर के इस फैसले का लगेगा 'बुरा', एक्ट्रेस ने कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Bollywood Actress Alia Bhatt) ने सोमवार को कहा कि वह अपने अभिनेता-पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म का निर्माण करना चाहती हैं और यदि वे उन्हें इसका हिस्सा बनने के लिए नहीं कहेंगे तो उन्हें 'बुरा' लगेगा.

रणबीर ने जताई डायरेक्शन की इच्छा

हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'शमशेरा' के प्रचार के दौरान रणवीर कपूर ने कथित तौर पर फिल्म निर्देशन में हाथ आजमाने की इच्छा जताई थी.

रणबीर जल्द ही आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' में दिखाई देंगे. उन्होंने कहा था 'कोविड लॉकडाउन के दौरान मैंने एक कहानी लिखी थी और दर्शकों तक इसे पहुंचाने के लिए लेखकों की तलाश कर रहा हूं.'

आलिया भट्ट से पूछा गया था ये सवाल

आलिया भट्ट के प्रोडक्शन बैनर के तले नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म 'डार्लिंग्स' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान आलिया से कपूर के पहले निर्देशन के निर्माण की संभावना के बारे में पूछा गया था.

आलिया ने कहा, 'हमने सचमुच इस पर चर्चा की थी. मैंने रणबीर से कहा था कि अगर तुम मुझे फिल्म का निर्माण नहीं करने दोगे तो मुझे बुरा लगेगा!' भट्ट ने कहा, 'मैंने उनसे कहा था कि अगर तुम मुझे बतौर अभिनेत्री नहीं लेना चाहते तो कोई बात नहीं.

उन्होंने कहा 'नहीं, नहीं, मुझे तुम्हारी जरूरत है. उन्होंने मजाक में मुझसे कहा तुम अत्याचारी हो'. मैं एक रचनात्मक निर्माता हूं इसलिए मैं लेखन में अपने रचनात्मक सुझाव दूंगी और फिल्म का निर्माण करूंगी.'

'डार्लिंग्स' के जरिए लेखक जसमीत के. रीन निर्देशन की दुनिया में पहला कदम रखेंगी. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर पांच अगस्त को रिलीज होगी. भट्ट ने अभिनेता शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सहयोग से अपने बैनर इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के माध्यम से फिल्म का निर्माण किया है.

इसे भी पढ़ें- क्या आप बता सकते हैं रेखा की गोद में बैठे इस लड़के का नाम? शाहरुख की फिल्म में भी कर चुके हैं काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़