करियर के पीक पर मॉमी बनने पर बोलीं आलिया भट्ट - नहीं है कोई पछतावा!

Alia Bhatt on Motherhood: आलिया भट्ट के साल 2022 बेहद स्पेशल रहा. एक तरफ शादी की खुशीऔर दूसरी तरफ मां बनने का सरप्राइज. इस साल वो कंप्लीट वुमेन बनने की खुशी सेलिब्रेट करती नजर आईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 12:32 PM IST
  • आलिया भट्ट हैं बेहद खुश
  • मां बनने की शेयर की खुशी
करियर के पीक पर मॉमी बनने पर बोलीं आलिया भट्ट - नहीं है कोई पछतावा!

नई दिल्ली: एक दौर था जब एक्टर और एक्ट्रेसेस अपनी शादी, अफेयर और बच्चों के बारे में छिपाकर रखते थे. शादी होने के बाद एक्ट्रेसेस का करियर खत्म हो जाया करता था. यहां तक की एक्टर्स की शादी का पता चलते ही फैन फॉलोइंग पर असर पड़ता था. ऐसे में अब बॉलीवुड के सितारे खुलकर अपनी शादी और मदरहुड को लेकर ओपनली बात कर रहे हैं. हाल ही में मां बनीं आलिया भट्ट ने भी इस पर बात की.

नहीं है पछतावा

आलिया भट्ट हाल ही में मां बनीं ऐसे में कहती हैं कि उन्हें करियर के पीक पर बेटी राहा को जन्म देने का कोई अफसोस नहीं है. उनसे जब इंटरव्यू में पूछा गया कि वह क्या चीज है जो उन्हें अपनी शर्तों पर जीने के लिए इंस्पायर करता है? आलिया कहती हैं कि जीवन में कोई सही या गलत नहीं है, मेरे लिए जो चीजें काम करती हैं हो सकता है दूसरे के लिए ना करें.

सही है फैसला

एक्ट्रेस कहती हैं कि हां मैंने अपने करियर के पीक पर शादी और बच्चे का फैसला लिया. कौन कहता है कि शादी करने से या मां बनने से काम में कोई बदलाव आएगा. भले ही ऐसा हो लेकिन मुझे परवाह नहीं है. मुझे बच्चा पैदा करने के फैसले पर पछतावा नहीं है. मैं इससे पहले कभी इतनी खुश नहीं थी.

आलिया ने फहराया परचम

आलिया कहती हैं कि एक मां के रूप में वो हर पल पूरा महसूस करती हैं. साथ ही एक एक्टर के रूप में मुझे खुद पर पूरा भरोसा है. मैं अपनी वर्कलाइफ और पर्सनल लाइफ के बीच बैलेंस बनाना चाहती हूं. बता दें कि आलिया ने इस साल एक के बाद एक हिट फिल्में दीं और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन गई हैं.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़