Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट की इन अदाओं पर दिल हार जाएंगे आप! डीपनेक रिवीलिंग ड्रेस में खींचा ध्यान

Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट अपने नए लुक की वजह से चर्चा में आ गई हैं. थाई हाई स्लिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. आलिया के चाहने वाले तो उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का नया लुक वायरल होने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 10:06 PM IST
  • आलिया भट्ट की खूबसूरती ने किया मदहोश
  • आलिया भट्ट से नजरें हटाना हो रहा है मुश्किल
Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट की इन अदाओं पर दिल हार जाएंगे आप! डीपनेक रिवीलिंग ड्रेस में खींचा ध्यान

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय अपने परिवार और नन्हीं सी बेटी राहा कपूर के साथ वक्त बिता रही हैं. हालांकि, इस दौरान वह खुद पर और अपने काम पर पूरा ध्यान देने लगी हैं. इसी बीच एक्ट्रेस बीती रात को जी सिने अवॉर्ड्स 2023 में नजर आई थीं. यहां उन्हें बॉटल ग्रीन कलर का डीपनेक शीमरी थाई हाई स्लिट गाउन पहने हुए देखा गया था. अब अपना यही ग्लैमरस लुक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया है, जिस पर लोग दिल हार बैठे हैं.

हॉट दिख रही हैं Alia Bhatt

आलिया ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है और गले में डायमंड का बेहद खूबसूरत नेकपीस पहना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

इस लुक में आलिया काफी ग्लैमरस, एलिगेंट और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है. लोगों ने उनकी अदाओं की तारीफें करते हुए एक से एक कमेंट्स किए हैं. वहीं, आलिया की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

हमेशा आलिया ने खुद को किया साबित

बता दें कि आलिया एक बेहतरीन अदाकारा के तौर पर हमेशा ही खुद को साबित करती आई हैं. उन्होंने हर किरदार को पर्दे पर बहुत खूबसूरती से जीया है. यही कारण है कि आलिया की एक्टिंग पर पूरी दुनिया फिदा रहती हैं. उनकी हर फिल्म के लिए दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में उन्हें कई फिल्मों के ऑफर्स भी मिलते रहते हैं.

इन फिल्मों में बिजी हैं आलिया भट्ट

गौरतलब है कि आलिया के पास इस समय कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' टाइटल से बन रही फिल्म में दिखेंगी. इस फिल्म में उन्हें रणवीर सिंह के साथ लीड रोल में देखा जाएगा. इसके बाद आलिया 'जी ले जरा' फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. वहीं, आलिया हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Rashmika Mandanna Bold Photos: रश्मिका मंदाना पर भी चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिए हॉट पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़