आलिया भट्ट के गाने को मिली अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान, The Academy ने दिया खास तोहफा

Alia Bhatt: वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'कलंक' साल 2019 में थिएटर में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिक्स्ड रिस्पांस मिले थे. इस बीच फिल्म के गाने 'घर मोरे परदेसिया' ने नया मुकाम हासिल कर लिया है. जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 23, 2024, 01:48 PM IST
    • 'परदेसिया' गाने को 'द एकेडमी' ने किया शेयर
    • दीपिका पादुकोण का गाना भी हो चुका है शेयर
 आलिया भट्ट के गाने को मिली अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान, The Academy ने दिया खास तोहफा

नई दिल्ली: Alia Bhatt: आलिया भट्ट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. इन्हीं में से एक फिल्म है 'कलंक'. इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त भी नजर आए थे. रिलीज के 5 साल बाद फिल्म के गाने को 'द एकेडमी अवॉर्ड्स' ने एक सरप्राइज दिया है. 

'द एकेडमी अवॉर्ड्स' में फीचर हुआ 'घर मोरे परदेसिया'

फिल्म 'कलंक' के गाने 'घर मोरे परदेसिया' को ऑस्कर अवॉर्ड्स देने वाली संस्था के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'आलिया भट्ट फिल्म 'कलंक' से "घर मोरे परदेसिया" (वैशाली म्हाडे के साथ श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया) का प्रदर्शन कर रही हैं. निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया. इसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत गीत प्रीतम चक्रवर्ती द्वारा रचित है. गीत अमिताभ भट्टाचार्य का है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Academy (@theacademy)

कलंक के बारे में 

'कलंक' की कहानी 1940 के आस-पास के समय की है. देश के विभाजन पर आधारित इस फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और साजिद नाडियाडवाला की कंपनी नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्माष किया गया है. फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नजर आए थे. 

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में

हाल ही में आलिया भट्ट गूची के इवेंट में शामिल हुई थी, जो लंदन में हुआ था. अब जल्द एक्ट्रेस फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगी, जो इसी साल सितंबर में रिलीज होगी. इसके अलावा 'लव एंड वॉर' और एक स्पाई थ्रिलर फिल्म भी उनके पास है.

ये भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui के बड़े भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ी मुश्किलें, जालसाजी के आरोप में हुए गिरफ्तार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़