प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, बिखेरे हुस्न के जलवे

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले एक्ट्रेस काफी बोल्ड हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2022, 07:15 PM IST
  • आलिया किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती हैं
  • 'डार्लिंग्स' को लेकर चर्चा में हैं एक्ट्रेस आलिया भट्ट
प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जहां एक ओर अपनी अगली फिल्म 'डार्लिंग्स' को लेकर चर्चा में हैं. वहीं, दूसरी तरफ अपनी प्रेग्नेंसी के कारण भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इस दौरान वह आलिया जोरो-शोरो से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स और फोटोशूट्स से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर से आलिया अपने नए लुक की वजह से खबरों में आ गई हैं.

आलिया भट्ट ने फिर लूट ली महफिल

आलिया भट्ट आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में आलिया पर से नजरें हटाना फिर मुश्किल हो गया है.

कैमरे के सामने बेबाक हुईं आलिया 

इन तस्वीरों में आलिया को ब्लैक ब्लेजर और रिप्ड जीन्स पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@aliaabhatt)

यहां आलिय ने हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. फोटोज में वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. आलिया इस लुक में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. कुछ मिनटों में ही आलिया भट्ट की इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. 

इन फिल्मों में दिखेंगी आलिया भट्ट

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'डार्लिंग्स' में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसके अलावा उन्हें अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' रणवीर सिंह के 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी देखा जाने वाला है. 

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु ने अक्षरा के जन्मदिन को बनाया खास, बिरला हाउस में निशा लाएगी तूफान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़