Alia Bhatt ने Kapil Sharma की बेटी अनायरा को दिया क्यूट गिफ्ट, कॉमेडियन ने ऐसे किया शुक्रिया अदा

Alia Bhatt Gift For Anayra: एक्ट्रेस और बिजनेस विमेन आलिया भट्ट ने जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा की बेटी अनायरा को तोहफा भिजवाया है, जिसकी झलक दिखाते हुए कॉमेडियन ने उनकी बेटी के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है, जो हर किसी का दिल जीत रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 10, 2023, 06:10 PM IST
  • आलिया ने कपिल की लाड़ली को भेजा गिफ्ट
  • कपिल ने राहा के लिए लिखा प्यारा सा नोट
Alia Bhatt ने Kapil Sharma की बेटी अनायरा को दिया क्यूट गिफ्ट, कॉमेडियन ने ऐसे किया शुक्रिया अदा

नई दिल्ली: Alia Bhatt Gift For Anayra: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सक्सेजफुल अभिनेत्रियों में से एक हैं. हाल ही में, उन्होंने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) के लिए अपने ब्रांड के क्यूट कपड़े गिफ्ट में भेजे हैं, जिसकी झलक कॉमेडियन ने सोशल मीडिया पर दिखाई है, साथ ही उन्होंने आलिया की बेटी राहा के लिए नोट भी लिखा है.

आलिया ने दिया ये गिफ्ट

Edamamma के नाम से आलिया भट्ट अपना क्लोथिंग ब्रांड चलाती  हैं, जहां बच्चों के लिए क्यूट कपड़े और बैग्स मिलते हैं. एक्ट्रेस ने अपने ब्रांड से अनायरा के लिए खूबसूरत आउटफिट सेंड किए हैं. वहीं कपिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसकी झलक दिखाई.

कपिल ने कैप्शन में लिखा, 'थैंक्यू आलिया, इतना प्यारे आउटफिट भेजने के लिए और मुझे पसंद आया कि आप इन ड्रेसेस को बनाने के दौरान किस तरह पर्यावरण की केयर कर रही हैं. राहा को मेरा बहुत सारा प्यार.' 

सोनम-बिपाशा को भी भेज चुकी हैं गिफ्ट्स

कपिल से पहले आलिया बिपाशा बसु की देवी और सोनम कपूर के बेटे वायु के लिए भी खास तोहफे भिजवा चुकी हैं. आलिया का ब्रांड बच्चों और उनकी मां का पसंदीदा बन चुका है. इसके कलेक्शन हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं.

Junior NTR के बेटे को भी किए थे गिफ्ट

आलिया ने अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ के को-स्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के बेटों को एक सुंदर टोट बैग गिफ्ट किया था. एनटीआर ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि उन्हें भी आलिया के ब्रांड से ऐसा बैग चाहिए. इस पर आलिया ने उनके लिए कस्टमाइज बैग भिजवाने का वादा किया है.आलिया भट्ट एक्टिंग के अलावा बिजनेस भी कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Ayesha Takia Birthday: फरहान आजमी की बीवी बनने के लिए आयशा टाकिया ने किया था ये काम, प्यार में की थी हर हद पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़