बॉक्स ऑफिस पर एनिमल की सक्सेस, राहा ने रखा पहला कदम- आलिया भट्ट ने शेयर किया पति-बेटी के लिए प्यार

एनिमल की रिलीज के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जमकर रणबीर कपूर और पूरी टीम की तारीफ की है. इसी के साथ एक्ट्रेस ने बताया है कि राहा ने अपना पहला कदम रखा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2023, 06:27 PM IST
  • रणबीर की एनिमल पर आलिया ने कहा

    बधाई हो मेरे नॉट सो लिटिल एनिमल
बॉक्स ऑफिस पर एनिमल की सक्सेस, राहा ने रखा पहला कदम- आलिया भट्ट ने शेयर किया पति-बेटी के लिए प्यार

नई दिल्ली:  नवीनतम रिलीज एनिमल में अपने अभिनेता-पति रणबीर कपूर की आलिया भट्ट ने जमकर प्रशंसा की. आलिया ने इंस्टाग्राम पर रणबीर के लिए एक लंबा नोट साझा किया. उन्होंने दो तस्वीरें साझा की, एक प्रमोशन से और दूसरी में वह अपनी बेटी को किताब पढ़ा रहे हैं.

रणबीर और राहा के लिए शेयर किया पोस्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

उन्होंने इसे कैप्शन दिया: उस हर चीज के लिए जो आप ऑन और ऑफ कैमरा हैं. धैर्य, शांति और प्यार के लिए जो आप अपने क्राफ्ट को देते हैं और उस इंसान के लिए जो आप अपनी फैमिली के लिए हैं. एक कलाकार के रूप में इतनी बड़ी प्रगति करने के लिए, हमारी बेटी को आज अपना पहला कदम उठाने के लिए, अपनी परफॉर्मेंस से हमें पूरी तरह हैरान करने के लिए बधाई हो, मेरे नॉट सो लिटिल एनिमल.

अनिल कपूर और ऱश्मिका की तारीफ 
आलिया ने एनिमल के निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी, अभिनेता बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की सराहना करते हुए एक नोट भी साझा किया.
इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा, संदीप रेड्डी वांगा आपके जैसा कोई नहीं है. इस फिल्म में बीट्स चौंकाने वाली, आश्चर्यचकित करने वाली, अवास्तविक और पूरी तरह से भरी हुई हैं. यह रोंगटे खड़े करने वाली और कई दिनों की प्रतिष्ठित कल्पना है.

रश्मिका के लिए कही ये बात 
उन्होंने रश्मिका के लिए कहा, “आप फिल्म में बहुत सुंदर और ईमानदार हैं, जैसा कि मैंने आपको व्यक्तिगत रूप से बताया था कि मुझे उस दृश्य में आप बहुत खास और प्रेरणादायक लगे. उन्हें अपना सबसे पसंदीदा कहते हुए, आलिया ने बॉबी के लिए लिखा, मेरा सबसे पसंदीदा ,उत्कृष्ट. जब भी आप स्क्रीन पर होते हैं तो आप जादू होते हैं.

अनिल कपूर के लिए कही ये बात 
उन्होंने अनिल कपूर को स्मैशिंग कहा. उन्होंने लिखा, ऐसी प्रेरणा, पूरी टीम को बधाई, अद्भुत प्रदर्शन जो वास्तव में पूरी दुनिया को जीवंत बना देता है. आलिया ने तृप्ति डिमरी और शक्ति कपूर की भी पोस्‍ट में प्रशंसा की.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Boman Irani Bday: होटलों में काम करने वाला वेटर कैसे पहुंचा बॉलीवुड? इस शख्स ने पलट दी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़