Alia Bhatt: चोरी-छिपे प्राइवेट फोटोज क्लिक करने पर भड़कीं आलिया भट्ट, मुंबई पुलिस से लगाई मदद की गुहार

Alia Bhatt slams Paparazzi: आलिया भट्ट हाल ही में पैपराजी पर बुरी तरह भड़क पड़ी हैं, जिन्होंने बिना उनकी इजाजत के ही उनकी निजी फोटोज क्लिक करना शुरू कर दिया. अब एक्ट्रेस ने इस मामले में मुंबई पुलिस से एक्शन लेने का आग्रह किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2023, 10:11 AM IST
  • आलिया भट्ट ने निकाली पैपराजी पर भड़ास
  • आलिया ने मुंबई पुलिस से मांगी मदद
Alia Bhatt: चोरी-छिपे प्राइवेट फोटोज क्लिक करने पर भड़कीं आलिया भट्ट, मुंबई पुलिस से लगाई मदद की गुहार

नई दिल्ली: फिल्मी सितारे जहां भी जाते हैं पैपराजी उनके पीछे-पीछे उनकी फोटोज क्लिक करने के लिए पहुंच जाते हैं. हालांकि, इस बार पैपराजी ने सारी हदें ही पार कर दी हैं. दरअसल, एक न्यूज पोर्टल के 2 लोगों ने चोरी-छिपे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्राइवेट फोटोज क्लिक कर ली हैं. ये 2 लोग आलिया के घर के पास जा पहुंचें और उनकी परमिशन के बिना ही उनकी निजी तस्वीरें क्लिक करने लगे. बाद में ये फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी गईं. अब इस बात की जानकारी खुद आलिया ने देते हुए पैपराजी पर अपना गुस्सा निकाला है.

Alia Bhatt ने शेयर किया पोस्ट

आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वायरल फोटोज के साथ एक नोट लिखकर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपनी भड़ास निकालते हुए मुंबई पुलिस को भी टैग किया है. उन्होंने पुलिस से इस मामले को गंभीरता से लेने और इस पर एक्शन लेने की मांग की है.

आलिया ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'क्या आप मजाक कर रहे हैं? मैं अपने घर पर थी, दोपहर में अपने लिविंग रूप में बैठी थी. तभी मुझे लगा कि कोई मुझे देख रहा है.'

आलिया ने निकाली मुंबई पुलिस से मदद

आलिया ने इसी पोस्ट में आगे लिखा, 'मैंने ऊपर की ओर देखा तो बगल वाली बिल्डिंग की छत पर 2 लोग कैमरे के साथ नजर आए. कौन सी दुनिया में इस तरह की हरकतों को सही माना जाता है और क्या उन्हें इसकी इजाजत है? ये किसी की प्राइवेट पर सीधा हमला करना है. एक लाइन है, जो आपको कभी पार नहीं करनी चाहिए, लेकिन आज आपने सारी हदें ही पार कर दी हैं.'

विराट कोहली के साथ भी हो चुकी है ऐसी हरकत

बता दें कि इससे पहले भी इस तरह हरकतें सामने आती रही हैं. बीते वर्ष ही एक फैन भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के रूम में घुसकर भी वीडियो शूट कर लिया है था. इसके बाद उनका गुस्सा भी बुरी तरह से फूट पड़ा था. अब आलिया भट्ट का पोस्ट भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: अब सुम्बुल तौकीर की भी चमकी किस्मत, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़