Ali baba dastaan e kabul: तुनिषा के निधन के बाद 'अलीबाबा' होगा ऑफएयर! नए चेहरे के साथ मेकर्स करेंगे नई शरुआत

Ali baba dastaan e kabul: शो 'अलीबाबा' को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. शो के लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की सुसाइड के बाद से शो बंद पड़ा है. अब मेकर्स ने इस परेशानी से निपटने का हल ढूंढ निकाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 03:22 PM IST
  • 'अलीबाबा' शो में लगने जा रहा है ब्रेक!
  • नए चेहरे के साथ शुरू होगा नया सीजन
Ali baba dastaan e kabul: तुनिषा के निधन के बाद 'अलीबाबा' होगा ऑफएयर! नए चेहरे के साथ मेकर्स करेंगे नई शरुआत

नई दिल्ली: Ali baba dastaan e kabul: टीवी शो 'अलीबाबा दास्तान ए काबुल' की लीड अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने बीते शनिवार को शो के सेट पर ही फांसी लगातर सुसाइड कर ली थी. अभिनेत्री की मौत के बाद परिवार, दोस्त और फैंस सब सदमे में हैं. तुनिषा के जाने के बाद उनके को-स्टार और रियूमर्ड बॉयफ्रेंड शीजान पर अभिनेत्री की मौत का आरोप लग रहा है. शीजान पुलिस कस्टडी में हैं. इन सबके बीच शो पर भी काफी असर पड़ा, जिसके चलते मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है.

शो में लीड एक्टर थे दोनों

अलीबाबा शो के लीड कैरेक्टर्स तुनिषा और शीजान की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आने लगी थी. फैंस दोनों की कैमिस्ट्री पर जमकर प्यार लुटाते थे, कि तभी तुनिषा की आत्महत्या के बाद शो टप हो गया. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अब शो में शीजान खान को अभिषेक निगम रिप्लेस कर सकते हैं. बता दें कि अभिषेक ने तुनिषा के साथ टीवी शो 'हीरो गायब मोड ऑन' में पहले काम किया था. 

नया चेहरा आएगा नजर

तुनिषा और जीशान की जोड़ी के कारण अलीबाबा शो को काफी प्यार मिल रहा था, लेकिन तुनिषा की मौत के बाद शो के मेकर्स को काफी ज्यादा नुकसान झेलना पड़ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसे में शो के लीड कैरेक्टर्स को या तो बदला जाएगा या फिर शो को बंद कर दिया जाएगा. लेकिन फिलहाल मेकर्स के पास बैकअप के लिए शो के कुछ एपिसोड हैं, जिनको कुछ दिनों के लिए ऑनएयर किया जाएगा.

आ सकता है शो का नया सीजन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स इस शो के सीजन 1 को जल्द ही ऑफ एयर देंगे और नई कहानी व नए चेहरों के साथ दोबारा से शो को शुरु किया जा सकता है. बता दें कि इस केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब तुनिशा की मां ने शीजान पर एकबार फिर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि शीजान ने उनकी बेटी पर इस्लाम कबूल करने के लिए दबाव बनाया था.

इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़